ताज़ा खबर
 

‘चप्पलमार’ सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने फिर किया हंगामा, अब ATM से पैसा ना निकलने पर की नारेबाजी

मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को शांत कराया।
शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़। (Photo source: ANI)

हमेशा विवादों के बीच रहने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ एक बार फिर विवादों में घिर गए है। यह मामला महाराष्ट्र के लातूर का है जहां पर गायकवाड़ एक एटीएम पर पहुंचे तो पैसा नहीं निकलने पर उन्होंने हंगामा शुरु कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रवींद्र गायकवाड़ शिवसेना कार्यकर्ताओं के साथ एसबीआई के एक एटीएम पर पहुंचे। वहां से उन्होंने पैसा निकालना चाहा लेकिन एटीएम खाली था और गायकवाड़ को पैसा नहीं मिला। इससे आक्रोशित होकर गायकवाड़ ने हंगामा शुरु कर दिया। उन्होंने बैंक मैनेजर को बाहर आने के लिए कहा लेकिन बैंक मैनेजर बाहर नहीं आया। इसके बाद गायकवाड़ का गुस्सा और भड़क गया। गायकवाड़ ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसी बीच हंगामा बढ़ता देख बैंक द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले को शांत कराया।

इससे पहले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ द्वारा एयर इंडिया के स्‍टाफ के साथ मारपीट करना का मामला सामने आया था। इस घटना का एक वीडियो सामने आया था जिसमें गायकवाड़ एयरक्राफ्ट के भीतर ड्यूटी मैनेजर पर हमला करते और प्लेन से बाहर फेंकने की कोशिश करते दिखाई दिए। वहीं महिला प्रबंधक ने सांसद को समझाने की कोशिश की तो उन्होंने उसके साथ भी बदसलूकी की। इस मामले के सामने आने के बाद लोग शिवसेना सांसद के बारे में चर्चा करने लगे। वहीं गायकवाड़ के इस व्यवहार के बाद कोई कार्रवाई न होता देख देश की सभी घरेलू एयरलाइंस ने गायकवाड़ को ब्‍लैकलिस्‍ट में डाल दिया था।

उल्लेखनीय है कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय द्वारा एयर इंडिया को पत्र लिखे जाने के बाद गायकवाड़ के प्रतिबंध को हटाया गया। गायकवाड़ द्वारा नागरिक उड्डयन मंत्री ए. गजपति राजू को माफीनामा सौंपा गया था, जिसके बाद एयर इंडिया ने उन पर लगा प्रतिबंध हटा लिया था। इसके बाद फेडरेशन ऑफ इंडियन एयरलाइन्स और अन्य निजी विमानन कंपनियों ने भी उन पर लगा प्रतिबंध हटा लिया। सरकार का यह कदम सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल शिवसेना द्वारा अगले राष्ट्रपति के उम्मीदवार पर चर्चा के लिए होने वाली महत्वपूर्ण बैठक का बहिष्कार करने की चेतावनी के बाद आया था।

देखिए वीडियो - शिव सेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के स्टाफ मेंबर के साथ किया दुर्व्यवहार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग