ताज़ा खबर
 

MNS कार्यकर्ताओं ने शो रूम पर बोला धावा, कहा- पाक निर्मित कपड़े बेचना बंद करो वरना होगी तोड़फोड़

पिछले साल सितंबर में उरी हमले के विरोध में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने पाक कलाकारों को 48 घंटे के अंदर हिन्दुस्तान छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था।
कुलभूषण जाधव की सजा के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करते एमएनएस कार्यकर्ता (फोटो-PTI)

महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) कार्यकर्ताओं ने मुंबई के लोअर परेल इलाके में एक शो रूम पर धावा बोल दिया। शो रूम पर आरोप था कि वहां पाकिस्तान में बने कपड़े बेचे जा रहे हैं। पैलाडियम मॉल में ज़ारा नाम के इस शो रूम में एमएनएस की रीता गुप्ता की अगुवाई में कई कार्यकर्ता पहुंच गए और शो रूम के उस सेक्शन को बंद करा दिया, जहां पाकिस्तान निर्मित कपड़े बेचे जाने का आरोप था। इस दौरान एमएनएस कार्यकर्ताओं ने कहा कि पाक निर्मित कपड़े बेचना बंद करो वरना हम अपने स्टाइल (हिंसक रूप) में उसे बंद करा देंगे। एमएनएस की रीता गुप्ता ने कहा, “हमारे पूर्व नेवी अफसर जाधव को गलत तरीके से दोषी ठहराते हुए पाकिस्तान में सजा सुना दी गई और यहां पाकिस्तानी कपड़े बेचे जा रहे हैं। यह बर्दाश्त नहीं होगा।” हालांकि, इस मामले पर शो रूम मैनेजमेंट ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

एमएनएस कार्यकर्ताओं ने शो रूम बंद कराने के सवाल पर कहा कि हमलोग ऐसा कुलभूषण जाधव मामले की वजह से कर रहे हैं। जाधव को पाक की सैन्य अदालत ने जासूसी के आरोप में मौत की सजा सुनाई है। जाधव केस में एमएनएस ने पिछले कुछ दिनों में आक्रामक रुख अख्तियार कर रखा है। शहर के की इलाकों में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने पाक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सिफारिश वाले होर्डिंग्स लगा रखे हैं। बता दें कि जाधव एक मराठी हैं और मुंबई के रहने वाले हैं।

मुंबई पुलिस ने एमएनएस के दस कार्यकर्ताओं को इस मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त (जोन थ्री) प्रवीण पडवाल ने आज कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एमएनएस के पार्षद दत्ता नारवंकर और तीन महिलाएं शामिल हैं जिन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि ‘पाकिस्तानी ब्रांड’ के कपड़े बेचने की जानकारी मिलने पर कार्यकर्ता कल फोनिक्स मॉल के अंदर शोरूम में घुस आए थे।

पिछले साल सितंबर में उरी हमले के विरोध में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने पाक कलाकारों को 48 घंटे के अंदर हिन्दुस्तान छोड़ने का अल्टीमेटम दिया था। इस हमले में भारत के 18 जवान शहीद हो गए थे। पाक कलाकारों को अल्टीमेटम देने के बाद एमएनएस के लोगों ने फिल्म निर्माता करण जौहर के अंधेरी स्थित दफ्तर में हंगामा किया था। करण जौहर ने अपनी फिल्म-‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम करने वाले पाक कलाकार फवाद खान के समर्थन में बयान दिया था।

वीडियो: BMC चुनाव 2017: शिवसेना-बीजेपी किसी को बहुमत नहीं; कांग्रेस, मनसे रेस से बाहर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.