ताज़ा खबर
 

कुत्‍ते के साथ अश्‍लील हरकत करते CCTV में कैद हुआ 41 साल का सिक्‍योरिटी गार्ड, गिरफ्तार

आरोपी की पहचान राम नरेश मिश्रा के रूप में हुई है जो कि एक ऑटोरिक्शा चालक है और वह रात में हाउसिंग कॉम्पलेक्स में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता था।
महिला बीजेपी नेता के खिलाफ पोस्ट किया अश्लील कार्टून, VCK नेता गिरफ्तार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

मुंबई पुलिस ने एक कुत्ते का यौन शोषण करने के मामले में शुक्रवार को हाउसिंग कॉम्पलेक्स के 41 वर्षीय सिक्यूरिटी गार्ड को गिरफ्तार किया है। यह मामला चेम्बूर नाका के पास हैं और यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पिछले एक हफ्ते में आरोपी कुत्ते को अपने साथ वॉशरूम में लेकर गया। हर बार वो खुद को कुत्ते के साथ वॉशरूम के अंदर पांच से सात मिनट तक बंद करके रखता था। आरोपी की पहचान राम नरेश मिश्रा के रूप में हुई है जो कि एक ऑटोरिक्शा चालक है और वह रात में हाउसिंग कॉम्पलेक्स में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करता था।

इस मामले की जानकारी देते हुए चेम्बूर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस इंसपेक्टर एसजी डाल ने कहा कि आरोपी को स्थानीय लोगों और एनिमल एक्टिविस्ट द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया। शनिवार को आरोपी को कुर्ला कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जिसके बाद उसे न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। हिन्दुस्तान टाइम्स के अनुसार डाल ने इस मामले में आग कोई भी जानकारी देने से यह कहते हुए इनकार कर दिया क्योंकि यह बहुत ही परेशान कर देने वाला केस है। उन्होंने कहा कि हम इस बारे में और कोई जानकारी नहीं दे सकते हैं और कोर्ट द्वारा फैसला लिया जाएगा कि आरोपी के खिलाफ क्या एक्शन लेना है। हम इस मामले की जांच कर रहे हैं और केस का पंचनामा पहले ही जमा करा दिया गया है।

आरोपी के खिलाफ शिकायत करने वाली स्थानीय निवासी और हाउसिंग कॉम्पलेक्स की सक्रेटरी अस्मिता देशमुख ने कहा कि यह वीडियो देखने के बाद हम सब चकित रह गए और हमने गार्ड को तुरंत नौकरी से निकाल दिया। हमने इसकी सूचना उस प्राइवेट एजंसी को दी जहां से आरोपी गार्ड को हायर किया गया था और साथ ही जानवरों के हित में लड़ने वाले संगठन पीईटीए को भी सूचित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि वीडियो में गार्ड को मास्टरबेशन हरकतें करते हुए साफ देखा जा सकता है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    jameel shafakhana
    Sep 10, 2017 at 12:23 pm
    NILL SHUKRANU, DHAAT OR SWAPANDOSH KA SAFAL ILAJ CALL 9456088812 VISIT JAMEELSHAFAKHANA
    (0)(0)
    Reply