ताज़ा खबर
 

चौकीदार ने 50 वर्षीय महिला के साथ की रेप की कोशिश, नाकाम होने पर मारा चाकू

महिला मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की लेकिन तब भी महिला शांत नहीं हुई तो आरोपी ने उसके पेट में दो बार चाकू मार दिया।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मुंबई के अंधेरी में पुलिस ने 50 वर्षीय महिला के साथ रेप और हत्या करने की कोशिश के आरोप में 20 साल के चौकीदार को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम राजा शिबु है। यह मामला अंधेरी के चार बंगलॉ कॉलोनी इलाके का है। राजा को अस्थायी तौर पर कॉलोनी में चौकीदारी के लिए रखा गया था क्योंकि वहां का चौकीदार किसी काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि राजा पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। गुरुवार की शाम को करीब 5 बजे राजा एक केबल ऑपरेटर के साथ महिला के फ्लैट पर पहुंचा। राजा उस समय शराब के नशे में धुत था।

केबल ऑपरेटर के अपना काम करके जाने के बाद, राजा को लगा कि  महिला अपने घर में अकेली है। राजा ने महिला के साथ पहले तो बदतमीजी से बात करना शुरु किया और फिर उसे गलत तरीके से छूने लगा। इसके बाद महिला ने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती करते हुए रेप करने की कोशिश की। महिला मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की लेकिन तब भी महिला शांत नहीं हुई तो आरोपी ने उसके पेट में दो बार चाकू मार दिया। जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय महिला की 85 वर्षीय मां भी घर में मौजूद थी, जो कि लकवाग्रस्त है।

दोनों के चिल्लाने पर आरोपी ने महिला की मां पर भी हमला करने की कोशिश की। मां-बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर उनके रिश्तेदार वहां पहुंच गए जो कि उसी बिल्डिंग में रहते हैं। इसके बाद एक व्यक्ति ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की तो वह उसपर हमला कर वहां से भागने लगा लेकिन वहां पहुंचे अन्य लोगों ने राजा को पकड़ लिया। इसी बीच पुलिस को भी इस मामले की सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ रेप और हत्या की कोशिश के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है।

देखिए वीडियो - निर्भया गैंगरेप केस: चार सालों में आखिर क्या बदला?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.