ताज़ा खबर
 

महाराष्ट्र: नागपुर के विधायक हॉस्टल में लड़की से गैंगरेप, दोनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने किडनैपिंग और रेप के आरोपों के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

महाराष्ट्र के नागपुर में एक 17 साल की लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक नागपुर में विधायक के हॉस्टल में कथित रूप से लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस ने किडनैपिंग और रेप के आरोपों के तहत दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। यह घटना 14 अप्रैल को हुई थी और पुलिस ने 18 अप्रैल को इन लोगों को अरेस्ट किया था। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी थी। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी मनोज भगत (44) लड़की का परिचित था और पीड़िता उसी की दुकान पर काम करती थी। जबकि दूसरे आरोपी की पहचान रजत माद्रे (19) के तौर पर हुई है। भगत और माद्रे गीत्तीखदन इलाके के रहने वाले हैं।

इलाके की पुलिस सब इंस्पेक्टर शालिनी किनाखे ने बताया कि भगत लड़की को उसके परिवार वालों से पूछकर अपने साथ ले गया था। उसने कहा था कि लड़की एक शादी में उसके परिवार वालों के साथ रहे। लेकिन वह लड़की को एमएलए हॉस्टल में ले गया और परिसर की कार पार्किंग में लड़की से बलात्कार किया। इसके बाद भगत का साथी माद्रे भी आ गया और दोनों ने एमएलए हॉस्टल में बुक कमरे में लड़की से गैंगरेप किया। अफसर ने बताया कि घटना के बाद लड़की घर लौट आई, लेकिन उसने इस बारे में किसी को नहीं बताया।

17 अप्रैल को भगत नशे की हालत में लड़की के घर गया और उसने उसके परिवारवालो ंको बताया कि पीड़िता 14 अप्रैल को उसके साथ नहीं थी। भगत से झगड़े के बाद लड़की उस दिन गायब हो गई। इसके बाद उसकी मां ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने कटोल रेलवे स्टेशन के पास से लड़की को ढूंढ निकाला। उसके बयान के बाद पुलिस ने भगत और माद्रे को 18 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक माद्रे और भगत ने एमएलए हॉस्टल में रूम बुक कराने के लिए बाहरी होने का नाटक किया। जब यह पूछा गया कि कैसे किसी ने पार्किंग में लड़की और भगत को नहीं देखा तो पुलिस ने कहा कि वह इन सबकी डिटेल में जांच कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि जिस कार में इस वारदात को अंजाम दिया गया वह भगत या माद्रे में से किसकी है।

बुलंदशहर गैंगरेप पर उमा भारती बोलीं- “मेरे शासन में होता तो बलात्कारियों की चमड़ी उतरवा देती”, देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग