December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

असम उपचुनाव: BJP को मिला मदरसा टीचर्स और स्टूडेंट्स यूनियन का साथ, पार्टी के पक्ष में जारी की गई अपील

मदरसा संगठनों ने मदरसा शिक्षकों से जुड़े मुद्दों के समाधान के लिए कैबिनेट के फैसले को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को धन्यवाद दिया है।

Author November 17, 2016 05:35 am
बीजेपी ने सर्वानंद सोनेवाल को असम में मुख्‍यमंत्री पद का उम्‍मीदवार बनाया है।

भारतीय जनता पार्टी को असम राज्य के में मुस्लिम समुदाय में एक बड़ी सफतला हाथ लगी है। राज्य में 19 नवंबर को होने जा रहे उप चुनाव में ऑल असम मदरसा टीचर्स वर्कर्स असोसिएशन और ऑल असम मदरसा स्टूडेंट्स यूनियन ने बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है। राज्य की लखीमपुर संसदीय और बैथलंगसो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसे देखते हुए इन संगठनों ने बीजेपी उम्मीदवारों को समर्थन करने की घोषणा की है।

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की असम इकाई के महासचिव महीरद्दीन अहमद ने कहा कि संगठनों ने यहां इकाई के नेताओं से मिलकर बीजेपी को समर्थन जताया। दोनों मदरसा संगठनों ने मदरसा शिक्षकों से जुड़े मुद्दों के समाधान के लिए कैबिनेट के फैसले को लेकर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल को शुक्रिया अदा किया। एक विज्ञप्ति के मुताबिक केंद्र के नोटबंदी के फैसले का भी समर्थन करते हुए इन संगठनों ने भ्रष्ट सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ राज्य सरकार के कदमों की सराहना की। विज्ञप्ति के मुताबिक बैठक में अल्पसंख्यक समुदाय की समस्याओं पर भी चर्चा की गयी।

इससे पहले इस साल हुए चुनाव में पहली बार बीजेपी राज्य में सरकार बनाने में कामयाब रही। असम में बांग्लादेशी घुसपैठ एक बड़ा मुद्दा है जिसे बीजेपी मुखर होकर उठाती रही है। इससे पहले राज्य में बड़े बीजेपी नेता हेमंत बिस्वा ने भी बांग्लादेशी घुसपैठियों को लेकर सख्त बयान दिया था। ऐसे मदरसा संगठनों का बीजेपी के पक्ष में अपील करना राज्य में बड़ा चुनावी पैंतरा माना जा रहा है.

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 17, 2016 5:35 am

सबरंग