ताज़ा खबर
 

वीडियो: थाने के अंदर सरेआम शराब पी रहे थे पुलिसकर्मी, एसपी ने की कार्रवाई, 15 सस्पेंड

होली पर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
Author ग्वालियर | March 16, 2017 15:33 pm
शराब पीता एक पुलिसकर्मी। (Photo Source: ANI Video)

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में होली के मौके पर कथित तौर पर एक पुलिस थाने में सरेआम शराब पीते और हुड़दंग करते पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने जारी किया है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी शराब पीते हुए दिख रहे हैं, इतना ही नहीं वे अपने साथियों को जबरदस्ती शराब पिला भी रहे हैं। इसके साथ ही वे हुड़दंगबाजी करते हुए नजर आ आ रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने होली पर हुड़दंग करने वाले 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) और 13 कांस्टेबल शामिल हैं। प्रदेश में पुलिस जवान होलिका दहन के दूसरे दिन होली मनाते हैं, क्योंकि होलिका दहन के अगले दिन आमजन होली खेलते हैं और पुलिस बल को ड्यटी करनी होती है। इसलिए प्रदेश के अन्य हिस्सों की तरह ग्वालियर में भी पुलिस बल ने मंगलवार को होली मनाई।

सोशल मीडिया पर बुधवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुरानी छावनी थाने के परिसर में कुछ पुलिस वाले हुड़दंग करते नजर आए, इतना ही नहीं कुछ के हाथ में तो शराब की बोतल तक दिख रही है। इस वीडियो में संगीत की धुन पर पुलिस वाले जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं। साथ ही पुरानी छावनी थाने का बोर्ड भी साफ दिख रहा है। कई जवान पुलिस वर्दी में तो कुछ सादे कपड़ों में थे।

यहां देखें वीडियो-

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. आशीष ने गुरुवार को कहा कि थाने के 15 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित पुलिसकर्मियों में दो सहायक उपनिरीक्षक और 13 कांस्टेबल शामिल हैं।

इससे पहले खबर आई थी कि बिहार पुलिस के एक सब इन्स्पेक्टर ने शराब की तस्करी के आरोप में अपने बेटे को जेल भिजवा दिया था। ईटीवी की खबर के अनुसार दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाने के अंतर्गत आने वाले कटहलबारी मोहल्ले में एक दारोगा ने अपना फर्ज निभाते हुए शराब की तस्करी करने के जुर्म में अपने बेटे को जेल भिजवा दिया। आरोपी के पास से पुलिस ने विदेशी शराब की 25 बोतलें बरामद  की हैं।

वीडियो- वडोदरा: हाई प्रोफाइल शराब पार्टी में छापा; IPL के पूर्व कमिश्नर समेत 200 लोग पकड़े गए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग