ताज़ा खबर
 

वीडियो: ट्रैक पार कर रहे बुजुर्ग के ऊपर से तीन मिनट तक गुजरती रही ट्रेन, नीचे नहीं हुई कोई हरकत

राधेश्याम के पूरे शरीर पर कहीं भी कोई चोट नहीं आई है।
जब ट्रेन बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई तो वह खुद खड़ा होकर वहां से चल दिया। (फाइल फोटो)

ट्रेन किसी के ऊपर से निकल जाए और वह जिंदा बच जाए, तो यह एक चमत्कार ही होगा। ऐसा ही चमत्कार हुआ मध्य प्रदेश के सतना रेलवे स्टेशन पर। सतना के जवाहर नगर में रहने वाले बुजुर्ग राधेश्याम दो प्लेटफॉर्म के बीच रेलवे ट्रैक पार करने की कोशिश कर रहे थे। जब वह प्लेटफॉर्म नंबर वन के ट्रैक पर पहुंचे तो वहां एक मालगाड़ी आ गई। मालगाड़ी को आते देख वह ट्रैक के बीच में ही लेट गए। एचटी के मुताबिक करीब तीन मिनट तक उनके ऊपर से ट्रेन गुजरती रही और वह ट्रैक पर ही लेटे रहे। जब ट्रेन उनके ऊपर से गुजरती हुई आगे बढ़ गई तब वह रेलवे ट्रैक से उठकर चले गए। इस पूरे मामले में राधेश्याम को कहीं भी किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि राधेश्याम ट्रैक पर लेटे हैं। उनके ऊपर से एक नीले रंग की मालगाड़ी गुजर रही है। मालगाड़ी की स्पीड ज्यादा तेज नहीं है। पहियों के बीच की जगह से राधेश्याम दिखाई दे रहे हैं कि वह बिल्कुल सीधे लेटे हुए हैं। वह जरा भी हड़बड़ी नहीं कर रहे हैं। एक एक करके मालगाड़ी के डिब्बे उनके ऊपर से गुजर रहे हैं। उन्होंने अपने पैर और हाथ बिल्कुल सीधे कर रखे हैं। जैसे ही मालगाड़ी उनके ऊपर से गुजर जाती वह बैठते हैं और फिर खड़े होकर चल देते हैं। इतने में ही एक युवक उनके पास आता है और उनका हाथ पकड़कर उन्हें ट्रैक से हटाकर सुरक्षित जगह पर ले जाता है। इस दौरान राधेश्याम थोड़े घबराए हुए लग रहे थे। वह ठीक से चल नहीं पा रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.