ताज़ा खबर
 

मध्‍य प्रदेश: अज़ान पर ट्वीट के बाद सोनू निगम के समर्थन में फेसबुक पोस्‍ट को लेकर खूनी संघर्ष, दो युवक घायल

शिवम ने पुलिस को बयान दिया कि बेगमगंज के रहने वाले कुछ लड़कों को उसके इस पोस्ट पर काफी गुस्सा आया।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मशहूर सिंगर सोनू निगम द्वारा मस्जिदों में होने वाली अज़ान को लेकर किए गए ट्वीट के बाद सोनू सूर्खियों में छाए हुए हैं। उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर भी संग्राम छिड़ा हुआ है। सोने के अज़ान वाले इस ट्वीट के बाद फेसबुक पर दो गुटों के बीच जमकर बयानबाजी हुई।उसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि एक गुट ने अन्य पक्ष के दो लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया गया। यह मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है। इस हमले के बाद दोनों युवकों को तुरंत ही पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उज्जैन निवासी शिवम राय ने फेसबुक पर सोनू निगम के पक्ष में लिखा कि इस सिंगर ने अपने बात कहा दी और अब आगे से वह सिर्फ इसी गायक के गाने सुनेगा। शिवम ने पुलिस को बयान दिया कि बेगमगंज के रहने वाले कुछ लड़कों को उसके इस पोस्ट पर काफी गुस्सा आया। इसे लेकर शिवम और उन लड़कों के बीच जुबानी जंग छिड़ गई। इसके बाद शिवम अपने एक दोस्त के यहां उसके जन्मदिन पर चला गया जहां पर वे आरोपी भी पहुंचे हुए थे।

शिवम को अपने सामने देखकर आरोपियों का गुस्सा और भड़क गया। आरोपियों की शिवम और उसके दोस्तों के साथ खूब बहसबाजी हुई जिसके बाद आरोपियों ने शिवम और उसके एक दोस्त को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस मामले की शिकायत माधव नगर थाना में दर्ज कराई गई है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि अभी हम इस बारे में कुछ नहीं कह सकते कि इस वारदात को अंजाम सोनू के विवादित ट्वीट की वजह से दिया गया। अधिकारी ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ही इस हमले के पीछे की सच्चाई सामने आएगी।

देखिए वीडियो - "मेरे इरादे गलत नहीं थे": सोनू निगम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग