April 27, 2017

ताज़ा खबर

 

अवैध संबंधों में ‘रोड़ा’ बने पति की पत्थर से मारकर की हत्या, बाद में पुलिस को फोन कर कहा- इसे ले जाओ

चानना ने बताया कि आरोपी पत्नी के खिलाफ जौरा पुलिस थाना में भादंवि की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Author March 5, 2017 18:24 pm
आरोपी दूल्हे फूलचंद भोई के खिलाफ नीमच में मामला दर्ज कर लिया गया है। (सांकेतिक फोटो)

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा पुलिस थाना स्थित गुर्जा का पुरा गांव में रविवार को एक महिला ने अपने पति के सिर पर भारी पत्थर से मार-मार कर हत्या कर दी। जौरा के नगर निरीक्षक अजय चानना ने बताया कि क्षमा शाक्य (27) ने अपने पति बंटी शाक्य (30) के सिर पर भारी पत्थर पटक-पटक कर हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपी ने अपने पति के सिर पर पत्थर तब तक मारती रही, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए।

चानना ने बताया कि आरोपी पत्नी के खिलाफ जौरा पुलिस थाना में भादंवि की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना अपराध कबूल किया है। उन्होंने कहा कि हत्या करने के बाद क्षमा ने फोन कर पुलिस को बताया कि उसने अपने पति को मार दिया है, इसे ले जाओ।

चानना का कहना है कि परिजन के अनुसार अवैध संबंधों में पति रोड़ा बन रहा था, इसलिए महिला ने उसको रास्ते से हटाने के लिए हत्या की है, जबकि आरोपी महिला का कहना है कि उसका पति उसे मारता-पीटता था, इसलिए उसने उसकी हत्या की है। उन्होंने कहा कि मृतक बंटी शिवपुरी का रहने वाला था और पिछले सात-आठ साल से शादी के बाद जौरा में रुनीपुरा रोड पर गुर्जा का पुरा में रह रहा था।

देखिए वीडियो - अज्ञात लोगों ने कांग्रेस नेता की हत्या की; CCTV फुटेज आई सामने

ये वीडियो भी देखिए - मध्य प्रदेश: प्रसव के लिए अस्पताल पहुंची नाबालिग, पुलिस को दिए बयान में कहा- “जिन्न ने किया गर्भवती”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 5, 2017 6:24 pm

  1. No Comments.

सबरंग