May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

महिला दिवस पर महिलाओं ने जब रोका नेता जी का रास्ता और पूछा सवाल तो लगे बगलें झांकने

महिलाओं का कहना था कि गर्मी शुरू हो चुकी हैं। शहर में पानी की काफी किल्लत है। बहुत मशक्कत के बाद पानी मिल पाता है। निगम द्वारा जो पानी सप्लाई की जाती है वो काफी गंदा होता है।

महिलाओं द्वारा किए गए विरोध पर कविता सिंह ने उनको आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा।

चुनावों में नेता अक्सर लुभावने वादे करते हैं और चुनाव जीतते ही अपना वादा भूल जाते हैं लेकिन जनता के साथ परेशानी इतने भर से खत्म नहीं हो जाती है। उनको अपने चुने हुए प्रतिनिधि के घर और दफ्तर का चक्कर काटना पड़ता है।  मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर की नगरी खजुराहो में कुछ अलग देखने को मिल रहा है। यहां अव्यवस्थाओं को लेकर विश्व महिला दिवस के मौके पर कुछ महिलाओं ने खजुराहो नगर परिषद् अध्यक्ष कविता सिंह का रास्ता रोक लिया। महिलाओं ने नगर परिषद अध्यक्ष से सवाल करते हुए कहा कि आपलोग चुनाव के समय जो वादे करते हैं, उसको समय पर पूरा नहीं करते हैं। आपको तो यह याद भी नहीं होगा कि कहां पर क्या वादा किया था। महिलाओं द्वारा रास्ता रोके जाने और पूछे गए सवालों के बाद भी अध्यक्ष महोदया कुछ नहीं बोलीं और चुप्पी साधे रखीं।

महिलाओं का कहना था कि गर्मी शुरू हो चुकी हैं। शहर में पानी की काफी किल्लत है। बहुत मशक्कत के बाद पानी मिल पाता है। निगम द्वारा जो पानी सप्लाई की जाती है वो काफी गंदा होता है। शहर में कचड़े का अंबार लगा हुआ है। शासन-प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। हम जाएं तो कहां जाएं। कई बार इनके दफ्तरों और घर का चक्कर काट चुके हैं। लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। इलाके में जो होटल और रेस्तरां है वो खुले में कूड़ा फेंक देते हैं। इलाके में काफी गंदगी हो गई है। इससे बीमारी फैलने की आशंका है। महिलाओं द्वारा किए गए विरोध पर कविता सिंह ने आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा और उसका हल भी निकाला जाएगा।

विश्व महिला दिवस पर महिलाओं ने अपनी समस्याओं को हल करने के लिए खुद ही रास्ता निकाला है। महिलाओं ने नगर परिषद अध्यक्ष का रास्ता तब रोक दिया था, जब वो अपनी गाड़ी से कहीं जा रही थीं। वहीं महिलाओं द्वारा उठाए गए इस क्षेत्रीय अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं। शहर में हर तरफ यह विषय सुर्खियां बटोर रहा है।

देखिए वीडियो - ATS का दावा: भोपाल-उज्जैन ट्रेन ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार शख्स भारतीय वायु सेना का पूर्व कर्मचारी

ये वीडियो भी देखिए - ISIS से जुड़े लखनऊ एनकाउंटर और भोपाल ट्रेन ब्लास्ट के तार!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 10, 2017 6:35 pm

  1. No Comments.

सबरंग