December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

मध्यप्रदेश: सोशल मीडिया पर मोदी की आपत्तिजनक फोटो डालने के लिए मुस्लिम युवक गिरफ्तार

बानमोर कस्बे में गुरुवार (24 नवंबर) को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद भाजपा समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया।

Author मुरैना (मप्र) | November 26, 2016 13:39 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। PTI Photo by Atul/file

सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने पर भाजपा समर्थकों के जिले के बानमोर पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद इस फोटो को सोशल मीडिया पर कथित रूप से डालने के लिए पुलिस ने एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। जिले के बानमोर कस्बे के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस आत्माराम शर्मा ने शुक्रवार (25 नवंबर) को बताया कि बानमोर कस्बे में गुरुवार (24 नवंबर) को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री मोदी की आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद भाजपा समर्थकों ने पुलिस थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद कारण पुलिस ने बानमोर के निवासी और मोबाइल फोन की दुकान चलाने वाले असलम खान (25) के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि असलम ने प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो तैयार कर फेसबुक पर वायरल कर दी। यह फोटो मुरैना में भारतीय जनता पार्टी के किसी कार्यकर्ता ने देखी और इसकी सूचना बानमोर भाजपा मंडल अध्यक्ष रामबरन मावई को दी। शर्मा ने बताया कि फेसबुक पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट वायरल होते ही क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश फैल गया तथा मावई के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता बानमोर पुलिस थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई। उन्होंने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने कल देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। मामले की विस्तृत जांच चल रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 1:36 pm

सबरंग