ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद, दिनदहाड़े महिला के गले से चेन छीनकर हुए फरार

इस घटना को मीरा देवी का नाति देख लेता है और वह अपनी स्कूटी से उनका पीछा करता है लेकिन आरोपी अपनी बाइक से उसकी स्कूटी में टक्कर मारकर वहां से फरार हो गए।
घर से कुछ दूर ही गई थीं कि पहले से घात लगाकर बैठे दो युवकों ने उनकी सोने की चेन उनके गले से तोड़ ली।

मध्य प्रदेश में चेन स्नेचरों का आतंक है कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अपराधियों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस का खौफ तक नहीं है। ताजा मामला रतलाम का है जहां पर चेन स्नेचर 80 वर्षीय महिला की चेन छीनकर चंपत हो गए। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि यह घटना 19 फरवरी की है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मीरा देवी सतवानी कुछ काम के लिए घर से बाहर निकली थी। वह घर से कुछ दूर ही गई थीं कि पहले से घात लगाकर बैठे दो युवकों ने उनकी सोने की चेन उनके गले से तोड़ ली। मीरा देवी ने पुलिस को बताया कि उनकी वह चेन 2.5 तोले की थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी में कैद हुई इस घटना में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक एक गली के मोड़ के पास खड़े हुए हैं। इनमें से एक युवक बाइक पर बैठा हुआ दिखाई दिया और वहीं दूसरा युवक साइड में घात लगाए खड़ा हुआ दिखाई दिया। जैसे ही मीरा देवी उनके करीब आई तो घात लगा कर खड़े युवक ने अपने साथी को बाइक स्टार्ट करने का इशारा किया। जैसे ही मीरा देवी वहां पहुंची तो वे दोनों युवक उनकी चेन छीन कर वहां से भाग रहे थे। इस घटना को मीरा देवी का नाति देख लेता है और वह अपनी स्कूटी से उनका पीछा करता है लेकिन आरोपी अपनी बाइक से उसकी स्कूटी में टक्कर मारकर वहां से फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि अभी यह नहीं पता लग सका है कि आरोपी यहीं के थे या व कहीं बाहर का गिरोह है जो यहां पर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे रहा है। वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाशने में जुट गई है।

देखिए वीडियो - मध्य प्रदेशः दुकानादार ने चोरों को रंगे हाथ पकड़कर बनाया मुर्गा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग