December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

पति की मौत के बाद महिला से रेप करता रहा सगा भाई और बेटा, विरोध करने पर जलती लकड़ी गर्दन पर रखी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में महिला से रेप का एक चौंका देने वाला सामने आया है। यहां एक विधवा महिला से उसका बेटा और सगा भाई महीनों से रेप कर रहे थे।

महिला ने पुलिस में भाई और बेटे के खिलाफ दर्ज कराई रेप की शिकायत। (source: youtube)

मध्य प्रदेश के जबलपुर में महिला से रेप का एक चौंका देने वाला सामने आया है। यहां एक विधवा महिला से उसका बेटा और सगा भाई महीनों से रेप कर रहे थे। यही नहीं विरोध करने पर दोनों ने चूल्हे की जलती हुई लकड़ी महिला के गर्दन पर रख दी। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करके दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। स्थानीय अखबारों के मुताबिक जबलपुर के आधारतला थाना क्षेत्र के सुहागी में रहने वाली पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पति की मौत एक साल पहले हो गई थी, जिसके बाद वह अपने बेटे के साथ आकर मां-बाप के पास आकर मायके में रहने लगी। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने शिकायत में कहा कि अकेलेपन का फायदा उठाकर भाई ने उसके साथ रेप किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने रविवार को इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि भाई के बाद सगे बेटे ने भी हवस का शिकार बनाया। दोनों ने कई बार दुष्कर्म किया। कुछ दिन पहले भी भाई और बेटे ने नशे में महिला के साथ रेप का प्रयास किया। विरोध करने पर चूल्हे की जलती हुई लकड़ी उसकी गर्दन पर रख दी। इसके कारण वह झुलस गई। पुलिस के मुताबिक इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब पीड़िता की बहन उससे मिलने पहुंची। बहन ने जले का निशान देखकर महिला से इसके बारे में जानकारी ली, तब महिला ने अपनी आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला ने पुलिस में भाई और बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

वीडियो: 14 साल की दलित लड़की के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया

पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत दर्ज करके भाई और बेटे को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 324 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में हैदराबाद में रेप का एक मामला सामने आया था, जिसमें दो जुड़वा बहनों ने इलाके में रहने वाले पिता-पुत्र पर रेप का करने का आरोप लगाया था। बताया गया कि पिता जफर और उसका 16 वर्षीय बेटा पड़ोस में रहने वालीं जुड़वां बहनों का कथित तौर पर यौन शोषण करते थे। चौंकाने वाली बात यह थी कि दोनों के इस कृत्य में बच्ची की मां भी साथ दे रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 8, 2016 10:38 am

सबरंग