May 26, 2017

ताज़ा खबर

 

एमपी: राष्‍ट्रीय हिन्‍दू सेना के जिलाध्‍यक्ष की गुंडई, गाड़ी में खरोंच आई तो युवक को घसीटा, फिर एसयूवी चढ़ाकर मार दिया

दोनों पीड़ित और आरोपी एमपी नगर के शांति नगर क्षेत्र में रहते हैं। यहां इलाका स्लम कलस्टर नाम से भी जाना जाता है।

तस्वीर राष्ट्रीय हिंदू सेना की साइट से ली गई है।

मध्य प्रदेश में एक 25 साल के युवा को एसयूवी गाड़ी से करीब 100 मीटर घसीटने के बाद उसका सिर टैंकर पर पटक दिया गया। बाद में हॉस्पिटल में युवक ने रविवार शाम (7 मई, 2017) हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। घटना एमपी नगर एरिया रविवार शाम की है। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनकी पहचान शिवा पटिल और उसके चचेरे भाई राजा के रूप में की है। मामले में जानकारी देते हुए भोपाल के सीएसपी हितेश चौधरी ने बताया, ‘बीते शनिवार को हत्या के आरोपी शिवा पाटिल की कार एसयूवी पर पीड़ित सलमान ने गाड़ी पर कुछ निशान मार दिए और गाड़ी पर कुछ गंदे शब्द लिख दिए थे। बाद में आरोपी ने गाड़ी को पेंटर के पास ले जाकर ठीक कराया। बाद में आरोपी ने पीड़ित सलमान के घर जाकर उसे आवाज देकर बुलाया। जिसके बाद आरोपी ने सलमान को गाड़ी से बुरी तरह घसीटा और उसका सिर टैंकर से टकरा दिया।’ सीएपी हितेश चौधरी ने ये बात न्यूज चैनल इंडिया टुडे को दी है।

पुलिस ने मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पीड़ित और आरोपी एमपी नगर के शांति नगर क्षेत्र में रहते हैं। यहां इलाका स्लम कलस्टर नाम से भी जाना जाता है। दूसरी तरफ मौके पर चश्मदीदों ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब पी रखी थी। आरोपियों ने सबसे पहले सलमान पर जानलेवा हमला किया जिसपर बीच बचाब में आए भाई सोहेल पर दोनों ने हमला कर दिया। घटना के बाद दोनों भाईयों को नरमदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रविवार शाम सलमान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया जबकि सोहेल को सोमवार सुबह उपचार के बाद हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई।

घटना के बाद सोमवार गुस्साए को पीड़ितों के परिजनों आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की। दूसरी तरफ दावा किया जा रहा है कि आरोपियों में एक राष्ट्रीय हिंदू सेना का जिला अध्यक्ष है जिसके राज्य के बड़े-बड़े नेताओं से सपर्क हैं। जानकारी के अनुसार पुलिस आरोपी शिवा को जल्द से राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिला पद से हटाने की कोशिश कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी की गाड़ी से राष्ट्रीय हिंदू सेना के जिला अध्यक्ष वाला स्टीकर भी हटा दिया है। पुलिस पूरे मामले की हर दृष्टिकोण से जांच कर रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द से सजा देने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 8, 2017 5:32 pm

  1. No Comments.

सबरंग