January 25, 2017

ताज़ा खबर

 

सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगने पर BJP विधायक ने अरविंद केजरीवाल और संजय निरूपम के लिए कहे बेहद अपमानजनक शब्द

अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरुपम हों या किसी भी दल का नेता हो। जो व्यक्ति अपने देश की सेना पर भरोसा नहीं करे, उसे वैसा की समझ लेना चाहिए जैसे वो अपने मां-बाप के सुहागरात का वीडियो देखकर यह भरोसा करेगा की यही मेरा बाप है।

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने केजरीवाल के खिलाफ दिया विवादित बयान। (ANI Photo)

भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पार किए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बीजेपी लगातार विरोधियों पर निशाना साध रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं रविशंकर प्रसाद और वैंकेया नायडू के निशाना साधने के बाद अब बीजेपी के एक विधायक ने सबूत मांगने वालों के खिलाफ अजीब टिप्पणी की है। मध्य प्रदेश के बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हों या संजय निरूपम हों या किसी भी दल का नेता हो। जो व्यक्ति अपने देश की सेना पर भरोसा नहीं करे, उसे वैसा ही समझ लेना चाहिए जैसे वो अपने मां-बाप के सुहागरात का वीडियो देखकर यह भरोसा करेगा कि यही मेरा बाप है। ऐसे ही शायद वो सैनिक से सबूत मांगना चाहता है। सैनिक अपना खून दे रहे, अपने आपको देश के लिए समर्पित करते हैं। उन पर भरोसा नहीं करने वाले गद्दार और पाकिस्तान के एजेंट हैं। यह बात ये नहीं बोल रहे बल्कि इनकी भाषा में कोई न कोई नवाज शरीफ बोला रहा है।

कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को बताया फर्जी

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर आप और कांग्रेस पर बुधवार को केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू ने निशाना साधते हुए कहा कि हम किसी से जंग या झगड़ा नहीं चाहते हैं लेकिन अगर कोई हमें उकसाएगा तो हम उसी तरह जवाब देंगे जैसा हमारी सेना ने दिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग है जिन्हें दूसरे के मामलों में टांग अड़ाना अच्छा लगता है। हम शांति ने उनसे मुकाबला करेंगे। जैसे हमारी आर्मी ने किया। इससे पहले मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि केजरीवाल को सेना के पराक्रम पर भरोसा है या नहीं? केजरीवाल, पाकिस्तान में सुर्खियों में बने हुए हैं। बीजेपी नेता ने केजरीवाल से सवाल पूछा- “क्या दिल्ली के सीएम का भारतीय सेना पर भरोसा पाकिस्तान के दुष्प्रचार से प्रभावित हो रहा है?” बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि सर्जिकल स्‍ट्राइक को नकार रहे पाकिस्‍तान को अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर बेनकाब करने की अपील भी की थी। वहीं, कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बताया था।

गौरतलब है कि इससे पहले भी भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रामेश्वर शर्मा विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने जेएनयू विवाद के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था जिस इंदिरा गांधी और राजीव गांधी ने आतंकवाद का विरोध किया, राहुल गांधी उस परिवार के नहीं हो सकते। वे कांग्रेस की नाजायज औलाद हैं। यही नहीं, उन्होंने राहुल गांधी को सबसे बड़ा आतंकवादी भी करार दिया था।

READ ALSO: भारत की 5 सर्जिकल स्ट्राइक: जब पाकिस्तानी सेना को मिले पर्चे पर लिखा था- अपना खून बहने पर कैसा लगता है?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 2:45 pm

सबरंग