ताज़ा खबर
 

BJP विधायक के घर चोरी, 20-25 लाख रुपये नकद और 50 ग्राम सोना ले उड़े चोर

चोर पीछे के दरवाजे से नहीं घुसे जबकि पीछे की तरफ तीन दरवाजे हैं। उन्होंने बताया कि चोर ने सामने के दरवाजे को डुप्लीकेट चाबी से ही खोला होगा क्योंकि दरवाजों में कहीं कोई तोड़ फोड़ नहीं की गई है।
Author मन्दसौर | July 7, 2016 17:20 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

अज्ञात चोरों ने बीती रात शहर के भाजपा विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया के सूने मकान से 20-25 लाख रुपये नकद और 50 ग्राम सोने के जेवर चुरा लिये। घटना के वक्त विधायक परिवार सहित घर से बाहर इन्दौर गये हुए थे। पुलिस अधीक्षक मनोज शर्मा ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद बताया कि चोरों ने सिंह के नई आबादी इलाके में स्थित घर की आलमारी से 20-25 लाख रुपये नकद और 50 ग्राम सोना चुरा लिये। पुलिस द्वारा मामले में जांच कर चोरों को जल्द पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

विधायक सिसोदिया ने बताया कि वह और उनकी पत्नी निजी काम से इन्दौर गये हुए थे। पीछे घर पर कोई नहीं था। बीती रात अज्ञात चोर उनकी आलमारी में रखे 20-25 लाख रुपये नकद तथा 50 ग्राम सोना चुरा ले गये। उन्होंने अशंका जताई है कि चोर कोई जानकार ही होंगे, क्योंकि उन्होंने बड़ी सुविधापूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर पीछे के दरवाजे से नहीं घुसे जबकि पीछे की तरफ तीन दरवाजे हैं। उन्होंने बताया कि चोर ने सामने के दरवाजे को डुप्लीकेट चाबी से ही खोला होगा क्योंकि दरवाजों में कहीं कोई तोड़ फोड़ नहीं की गई है।

उन्होंने बताया कि कमरे में रखी 5 आलमारी में से 4 आलमारी को चोरों ने नहीं खोला और एक आलमारी को चोरों ने डुप्लीकेट चाबी से खोल कर यह चोरी की है, जबकि दूसरी अलमारी में रखे 2-3 लाख रुपये के जेवर बच गये।विधायक ने आशंका जताई कि चोर कोई जानकार था इसलिये उसने बड़ी सावधानीपूर्वक चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.