ताज़ा खबर
 

सरकारी अस्पताल की अमानवीय लापरवाही, चूहे खा गए 60 साल की बुजुर्ग महिला के शव की आंखें

पिछले सप्ताह ही 60 साल की गुलाब बाई नाम की बुजुर्ग महिला अस्पताल परिसर में ही शेयर एन केयर संस्था के लोगों को बेहोशी की हालत में मिली।
File Photo

भोपाल के एक सरकारी अस्पताल के परिसर में एक बुजुर्ग महिला के शव की आंखों को चूहे खा गए। बुजुर्ग महिला के शव की आंखे खाने की इस घटना को सुनने के बाद हर किसी का दिल दुख से भर आया। वहीं हमीदिया अस्पताल भोपाल के सबसे बड़े सरकारी अस्पतालों में से एक है। बताया जा रहा है कि शेयर एन केयर नाम की एक संस्था हमीदिया अस्पताल परिसर में ही लोगों की मदद करने का काम करती है।

बता दें कि शेयर एन केयर नाम की यह संस्था अस्पताल परिसर में ही एक शेड के नीचे ही अस्पताल में भर्ती न किए जाने वाले मरीजों का इलाज करती है। पिछले सप्ताह ही 60 साल की गुलाब बाई नाम की बुजुर्ग महिला अस्पताल परिसर में ही इस संस्था के लोगों को बेहोशी की हालत में मिली।

बुजुर्ग महिला अकेली थी उसके साथ कोई भी उसकी देखरेख के लिए नहीं था। इस संस्था के प्रमुख सयैद सुहैल हसन ने बताया कि वह लोग महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लेकर आए थे और उसकी देखरेख करने वाला कोई नहीं था जिस वजह से  उसे भर्ती नहीं किया गया।

जिसके बाद संस्था के लोगों ने अस्पताल परिसर की शेड में ही महिला का इलाज शुरू कर दिया। वहीं मंगलवार देर रात महिला की मौत हो गई। मौत के बाद उन्होंने महिला के शव को कंबल से ढककर रख दिया। इसके बाद जब सुबह महिला के शव को देखा गया तो चूहे उसके शव से उसकी आंखे खा चुके थे। वहीं यह मामला सामने आने के बाद राज्य के चिकित्सा शिक्षा राज्यमंत्री ने इस मामले के दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

वीडियो: पति को छोड़कर की दूसरी शादी तो दोनों के कपड़े उतरवाए, बाल कटवाकर गांव में घुमाया

वीडियो: नोटबंदी: कतार में लगी जनता के सामने भिड़ गए महिला और पुरुष पुलिसकर्मी, कैमरे में कैद हुई तकरार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.