ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: शक के चलते की पत्नी की हत्या, धड़ से अलग किया सिर

नारायण सिंह पिछले काफी समय से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो रहा था। नारायण सिंह ने कुछ दिन पहले अपनी पति को किसी के साथ देख लिया था।
इंगोरिया थाना क्षेत्र के घरेली गांव के रहने वाले युवक नारायण सिंह पिछले काफी समय से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो रहा था।

उज्जैन के इंगोरिया में बुधवार को एक ​दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। पत्नी पर शक होने के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी की गर्दन काटकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं युवक अपनी पत्नी का कटा सिर लेकर खेतों में बेखौफ घूमता रहा।बताया जा रहा है कि इंगोरिया थाना क्षेत्र के घरेली गांव के रहने वाले युवक नारायण सिंह पिछले काफी समय से अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो रहा था।

नारायण सिंह ने कुछ दिन पहले अपनी पति को किसी के साथ देख लिया था। जिसके बाद वह काफी समय से बेचैन और रात भर सो भी नहीं पाया था। नारायण सिंह सुबह उठते ही खेतों में काम करने चला गया। वहीं इस बात से अंजान पत्नी जब खेतों में उसके लिए खाना लेकर पहुंची तो इस सारे मामले पर दोनों के बीच खूब विवाद हुआ।

नारायण सिंह ने वहां पहले ही एक तलवार छुपा रखी थी। दोनों के बीच जारी विवाद जब खूब बढ़ गया तो नारायण सिंह ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की गर्दन धड़ से अलग कर दी। नारायण सिंह को अपनी पत्नी की हत्या कर शांति नहीं मिली तो वह अपनी पत्नी का सिर लेकर खेतों में घूमता रहा। वहीं उसके हाथ में सिर देख कर वहां उपस्थित लोग दहशत में आ गए। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलने के तुरंत वहां पहुंची तो वह भी उसके हाथ सिर देखकर हैरान र​ह गई। पुलिस ने आरोपी नारायण सिंह को ​गिरफ्तार कर लिया। नारायण सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने उसका विश्वास तोड़ दिया था इसलिए उसने अपनी पत्नी की गर्दन तोड़ दी। पुलिस फिलहाल इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

वीडियो:मध्यप्रदेश: कांग्रेस नेता समेत दो लोगों की हुई हत्या, सामने आया सीसीटीवी वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग