ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: मिनी ट्रक पलटने से 11 लोगों की मौत, 15 घायल

मध्य प्रदेश के जबलपुर इलाके में एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई।
हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन। (Source: ANI)

मध्य प्रदेश के जबलपुर इलाके में एक सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। साथ ही हादसे में 15 लोग घायल भी हो गए। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक यह जानकारी सामने आ रही है। खबर के मुताबिक हादसा गुरुवार को काफी सुबह में हुआ। हासदे में एक मिनी ट्रक पलट गया जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं इस सड़क हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए राज्य के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 1 लाख रुपये का मुआवजा देने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने गंभीर रूप से घायल लोगों के लिए 50 हजार और घायलों के लिए भी 25 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्रक एक 10 फीट गहरे गड्ढे के पास से गुजरते हुए पलट गया। हादसा देर रात लगभग 1 बजे के करीब जमुनिया गांव के पास हुआ।बता दें हादसे में मारे गए सभी लोग ठेके पर काम करने वाले मजदूर थे जो वन विभाग की तरफ से तेंदु के पत्ते तोड़ने के लिए चारगवन इलाके में जा रहे थे। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मिनी ट्रक के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं खबरों के मुताबिक ट्रक में वन विभाग का एक गार्ड भी मौजूद था हादसा होने के तुरंत बाद वहां से फरार हो गया। हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज जबलपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 11, 2017 10:17 am

  1. No Comments.
सबरंग