ताज़ा खबर
 

भाजपा सरकार के मंत्री का मंच से ऐलान- जो बीजेपी को वोट नहीं देते वो लोग पाकिस्तानी हैं

सहकारिता मंत्री विश्वास नारंग ने ये विवादित बयान झाबुआ के एक सरकारी कार्यक्रम में दिया।
मध्य प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग की फाईल फोटो।( Source: ANI)

मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने विवादित बयान देते हुए कह दिया कि जो बीजेपी को वोट नहीं देता वो लोग पाकिस्तानी हैं। इतना ही नहीं शिवराज सरकार के इस मंत्री ने बकायदा लोगों से हाथ उठवा कर बीजेपी को वोट देने का संकल्प भी करवाया। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने ये विवादित बयान झाबुआ के एक सरकारी कार्यक्रम में दिया। वहां अन्योदय मेला एवं हितकारी सम्मेल्लन में मंच से सारंग पूरे तरीके से बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने में लगे थे। मंत्रीजी के भाषण को सुन कर कोई भी असमंजस में पड़ सकता है कि ये कोई सरकारी कार्यक्रम है या फिर भारतीय जनता पार्टी की कोई जनसभा। मंच से मंत्री विश्वास सारंग ने गौ माता से लेकर पाकिस्तान और राष्ट्रवाद तक के बारे में बोला।

सहकारिता मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अभी जो समय हो रहा है इसे गोधुली की बेला कहते हैं। इस वक्त गौमाता खेतों से चरकर अपने घर वापस लौटती हैं। इस वक्त हम जो भी संकल्प करते हैं वो पूरा होता है। अपनी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सारंग ने कहा कि जो जो बीजेपी को वोट देगा वो हाद उठाकर संकल्प ले। वहां कुछ लोगों ने हाथ उठाया और कुछ ने नहीं उठाया।

 

जिन लोगों ने हाथ नहीं उठाया उसे पाकिस्तानी करार देने में शिवराज सरकार के मंत्री ने मिनट भर की भी देरी नहीं कि। उन्होंने ये कह दिया कि जो बीजेपी को वोट नहीं देगा समझ लो वो पाकिस्तानी है। वहां बैठे लोगों से विश्वास सारंग ने कहा कि जरा आप लोग अपने आसपास देख लीजिए कोई पाकिस्तानी तो नहीं बैठा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग