ताज़ा खबर
 

वीडियो: मध्य प्रदेश के उज्जैन में गोरक्षकों ने लात-घूसों से शख्स को पीटा, चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट (Source: ANI/Representative Image)

भाजपा शासित मध्य प्रदेश में कथित गोरक्षकों द्वारा एक शख्स के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है। घटना मध्य प्रदेश के उज्जैन की है। बताया जा रहा है कि पीड़ित शख्स गाय को मार रहा था, जिसके बाद गौरक्षकों ने इस शख्स को बुरी तरह पीटा है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। रविवार के बताए जा रहे इस वीडियो में कुछ लोगों जमीन पर बैठे एक शख्स पर लात-घूसे मारते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, शख्स को पट्टे से भी पीटा जा रहा है। चारों ओर बड़ी सख्या में लोग मौजूद थे।

बता दें कि हाल ही में गोरक्षकों द्वारा मारपीट की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। शुक्रवार (12 मई) को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कथित गोरक्षकों ने एक बूचड़खाने पर हमला करके छह लोगों के साथ हाथापाई की थी। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस ने हमला करने वाले कथित गौरक्षकों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं कुछ महीने पहले राजस्थान के अलवर में गायों को ले जा रहे मुस्लिम शख्स पहलू खान के साथ मारपीट की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 14, 2017 12:36 pm

  1. No Comments.
सबरंग