ताज़ा खबर
 

एक्सिडेंट में घायल हुए पत्नी और बेटे की सड़क पर ही मौत, लोग देखते रहे तमाशा, बनाते रहे वीडियो

इस पूरी घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन के कैमरा में कैद कर लिया।
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक शख्स की पत्नी और बच्चा रोड एक्सिडेंट में घायल हो गए थे। जिसके बाद राह चलते लोगों ने शख्स की कोई मदद नहीं की और कुछ लोग सिर्फ वीडियो बनाते रहे। इसके कारण दोनों की मौत हो जाती है। जानकारी के मुताबिक, घटना 7 जुलाई को डोंगरी के पास भोपाल-नागपुर हाईवे पर हुई थी। शख्स मोटरसाइकिल पर अपनी पत्नी और बेटे वंश के साथ जा रहा था। इसी दौरान पत्नी का पल्लू पहिए में फंस गया था जिससे बीवी और बच्चे नीचे गिर गए थे। पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को घायल कर दिया। जिसके बाद शख्स लोगों से मदद के लिए चिल्लाता रहा, लेकिन कोई आगे नहीं आया।

घटना की एक वीडियो भी वायरल हो रही है। इस वीडियो में शख्स की पत्नी अंजू और बेटा खून में लथपथ सड़क पर पड़े हुए हैं। हालांकि मदद के लिए एक भी व्यक्ति आगे नहीं आता, जिससे दोनों की मौत हो जाती है। इस पूरी घटना को एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन के कैमरा में कैद कर लिया। वीडियो में दिखा कि एक्सिडेंट के बाद बेटी और पत्नी के लिए रो रहे शख्स की बगल से करीब 14 वाहन निकलकर जाते हैं लेकिन कोई भी नहीं रुकता।

पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो वो वहां पहुंचे, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। होशंगाबाद के एसपी आशुतोष प्रताप सिंह ने लोगों से अपील की है कि वह सुप्रीम कोर्ट के उस आदेश का पालन करें जिसमें कहा गया था कि घायल हुए लोगों को लाने वालों को रुकने के लिए और पैसे जमा करने के लिए नहीं कहा जायेगा। इसके अलावा भी कई गाइडलाइंस जारी की गई थी।

(वीडियो सोर्स: Aaj Tak)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bitterhoney
    Jul 19, 2017 at 10:02 pm
    यह है बीजेपी सरकार की संवेदनहीनता.जो तीन साल पहले कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है. फिर भी मोदी मोदी मोदी. क्या मोदी जी आप की मन की बात में इन घटनाओं की चर्चा के लिए भी कोई जगह है?
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग