December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

मध्यप्रदेश: शख्स ने पत्नी और तीन बच्चों पर किया कुल्हाड़ी से हमला, दो बच्चों की मौत

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक पिता ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। घटना बमीठा थाना क्षेत्र चंद्रनगर चौकी के बसाटा गांव की है।

मध्यप्रदेश: कुल्हाड़ी से हुए हमले में दो बच्चों की मौत हो गई। (फोटो- कीर्ति राजेश चौरसिया)

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक पिता ने अपने दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। घटना बमीठा थाना क्षेत्र चंद्रनगर चौकी के बसाटा गांव की है। जहां कालीचरण कुशवाहा नाम के शख्स ने सोते वक्त अपनी पत्नी और तीन बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया जिसमें उसके 2 मासूम बच्चों (लोकेन्द्र 8 वर्ष, और भोले 5 वर्ष) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। वहीं 2 लोग (पत्नी मालती 30 वर्ष, करण 10 वर्ष) गंभीर घायल हैं जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। दोनों का ट्रॉमा वार्ड में इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शी नारायण कुशवाहा ने घटना की जानकारी देते हुए कहा, ‘हम तीनों भाई एक ही मकान में अलग-अलग रहते हैं। सभी अपने अपने खेतों से काम करके लौटे और खाना खा कर सो गए। देर रात चीखने की आवाज सुनकर जागे और दौड़कर आये जहां देखा कि छोटे भाई कालीचरण ने गहरी नींद में सो रहे अपने तीनों बच्चों और पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था। कुल्हाड़ी सभी की गर्दन पर लगी हुई थी।’

नारायण कुशवाहा ने बताया कि आवाज सुनकर सभी लोग जाग गए थे। परिजनों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह काबू नहीं आ रहा था। तब सबने मिलकर उसको रस्से से बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वीभत्स नजारा देखा जहां 2 बच्चों की मौत हो चुकी थी। एक बच्चा और महिला घायल थे। तत्काल एम्बुलेंस बुलाकर सभी को जिला अस्पताल रवाना किया।

सूत्रों की मानें तो मामला अवैध संबंधों का बताया जा रहा है। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से प्रेम-प्रसंग और अवैध संबंध है। मामला अभी पुलिस जांच में है जहां आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है।

वीडियो: अवैध संबंधों के शक में पूरे परिवार पर किया कुल्हाड़ी से हमला; 2 बच्चों की मौत, पत्नी और बेटा घायल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 18, 2016 8:40 am

सबरंग