ताज़ा खबर
 

मध्यप्रदेश: युवक ने शराब पीकर ग्राम सभा में किया हंगामा, सरपंच के साथ मारपीट का वीडियो आया सामने

हद तो तब हो गई जब उसने पंचायत भवन के गेट पर कांटे वाली झाड़ियाँ बिछा दी जिससे भवन से बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया।
इस सभा में सरपंच सुरेश परिहार के अलावा गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे।

मध्यप्रदेश के भिंड जिले में ग्राम पंचायत की सभा के दौरान एक युवक ने शराब पीकर हंगामा किया। शराब पीकर युवक ने न सिर्फ हंगामा किया ब​ल्कि ग्राम सभा में मौजूद सरपंच से हाथापाई भी की। बताया जा रहा है कि भिंड के जमु​हा गांव में ग्राम सभा का आयोजन किया गया था। इस सभा में सरपंच सुरेश परिहार के अलावा गांव के अन्य लोग भी मौजूद थे।

इसी बीच एक युवक वहां पहुंचा जिसने शराब पीकर रखी थी। शराब के नशे में धुत उस युवक ने वहां हंगामा शुरू कर दिया। जब वहां मौजूद ग्रामीण लोगों रोकने चाहा तो वह बेकाबू हो गया और झगड़ा करने लगा। शराबी ने पहले तो सरपंच और वहां बैठे लोगों को गाली देना शुरू कर दिया। शराबी युवक का ड्रामा यही खत्म नहीं हुआ।

हद तो तब हो गई जब उसने पंचायत भवन के गेट पर कांटे वाली झाड़ियाँ बिछा दी जिससे भवन से बाहर निकलने का रास्ता बंद हो गया। शराबी ने अपनी हरकतों से वहां उनस्थित लोगों की नाक में दम कर दिया। वहीं रास्ता बंद होने की वजह से पंचायत भवन में बैठी महिलाएं अंदर फंसी गई।

काफी देर तक यह नाटक चलता रहा उसके बाद गांव के अन्य लोगों के समझाने की कोशिश की तो उसने लोगों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। शराबी युवक ने सरपंच से भी हाथापाई की। शराबी की हरकतों से ग्राम सभा में मौजूद लोग बहुत परेशान हुए उसके कुछ देर बाद युवक का नशा किसी तरह उतरने के बाद मामला शांत हो पाया।

वीडियो: रतलाम: बस के झील में गिरने से 17 लोगों की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.