ताज़ा खबर
 

ग्वालियरः स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति पर चढ़ी बस, बाल-बाल बचे

तेज रफ्तार स्कूल बस ने मंगलवार को स्कूटी पर जा रहे दो लोगों को टक्कर मार दी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
कुदरत का करिश्मा देखिए कि बस के नीचे आ जाने के बाद भी दोनों की जान बच गई।

सड़क पर चलते वक्त अपनी गलती से तो दुर्घचना होती ही है मगर कई बार लोग दूसरों की गलती का भी शिकार बन जाते हैं। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक बस चालक ने स्कूटी सवार बुजुर्ग दंपति को अपनी चपेट में ले लिया। हालांकि कुदरत का करिश्मा देखिए कि बस के नीचे आ जाने के बाद भी दोनों की जान बच गई।

घटना मंगलवार शाम की है, जब एक दंपति स्कूटी पर जा रहा था। तभी एक स्कूल बस ने पीछे से उन्हें टक्कर मारी, जिसके बाद दोनों सड़क पर गिर गए। स्कूल बस रफ्तार में थी इस वजह से रुक नहीं पाई और दोनों के ऊपर चढ़ गई। वहां खड़े लोगों ने तुंरत बस को रुकवाया। बस में सवार लोग भी नीचे उतर आए और भीड़ जमा हो गई।

हादसे को राहगीरों ने देखा तो दौड़कर बस रुकवाई और जैसे-तैसे बुजुर्ग दंपत्ति को बस के नीचे से निकाला गया। हालांकि दंपत्ति बाल-बाल बच गए, उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज के अस्पताल ले जाया गया। राहगीरों की शिकायत पर पुलिस थाने में ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया, और बस को जप्त कर लिया गया। बताया जा रहा है कि बस सवार बारिश के कारण थोड़ी जल्दी में था, जिस वजह से यह हादसा हुआ।

Read Also : Viral Video: भरतपुर से भाजपा सांसद ने टोलकर्मी को सरेआम पीटा

Read Also :PoK में सड़कों पर उतरे लोग, नवाज सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन और आगजनी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.