May 27, 2017

ताज़ा खबर

 

शादी में मोर जैसी कार सजाकर लाया तो दबंगो ने दलित दूल्हे संग बारातियों को भी पीटा

इन दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरा मैन का कैमरा भी तोड़ दिया

Author May 7, 2017 13:29 pm
सांकेतिक तस्वीर

यहां समीपस्थ ग्राम देरी में दलित दूल्हा को मोर के लुक में सजी कार पर सवार देखकर दबंग भड़क गये और उन्होंने दूल्हा सहित सात बरातियों की पिटाई कर दी। छतरपुर के ओरछा रोड थाना प्रभारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि बसंत लाल बंसल की बेटी प्रियंका का विवाह महाराजुर के बाबूलाल बंसल के बेटे प्रकाश के साथ गुरुवार रात हो रहा था। दूल्हे की मोर लुक में सजी कार से गांव में बरात जा रही थी, तभी गांव के दंबगों ने बरात को रोका। उन्होंने कहा कि जब दलितों ने इसका विरोध किया, तो अरविन्द सिंह, अखंड सिंह, पिन्टू विश्वकर्मा और पृथ्वी सिंह ने इनके साथ मारपीट कर दी, जिससे दूल्हे सहित सात लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

दयाल ने बताया कि इन दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरा मैन का कैमरा भी तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी पृथ्वी सिंह को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपी फरार हो गये। दयाल ने बताया कि ओरछा रोड थाना पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (एससी-एसटी) एक्ट के तहत धारा 341, 294, 323, 427 एवं 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मंडप से दूल्हा गिरफ्तार

गुरुवार को ही मुंबई के बोइसर इलाके में पुलिस ने एक दूल्हे को भरी मंडप से गिरफ्तार किया गया। आरोपी दूल्हे पर उसी की बहन ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक 22 वर्षीय आरोपी दूल्हा 24 वर्षीय अपने रिश्ते की एक बहन के साथ करीब 6 साल तक फिजिकल रिलेशनशिप में था। इस दौरान वो उस युवती से शादी करने का वादा करता रहा, मगर अब वह किसी दूसरी युवती से शादी कर रहा था। ये दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे और दोनों साल 2010 से मई 2016 तक फिजिकल रिलेशनशिप में थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 7, 2017 9:42 am

  1. R
    rajendrs
    May 8, 2017 at 12:22 pm
    Are they from ISIS.
    Reply

    सबरंग