June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज चौहान के भतीजे ने भगवा रंग में रंगवा दिये शौचालय, वायरल हो रही है तस्वीर

भगवा शौचालयों की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगी। लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं- ये भाजपाई हिंदू हैं या हिन्दू के नाम पर कलंक हैं।

भोपाल नगर निगम द्वारा लगाए गए शौचालय।

मीडिया में एक तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर किसी और चीज़ की नहीं बल्कि मध्य प्रदेश में बने सार्वजनिक शौचालय की है। दरअसल भोपाल नगर निगम द्वारा बनाए गए इन शौचलयों को भगवा रंग में रंगा गया है। भगवा रंग में रंगे इन शौचालयों की बनावट ऐसी है कि किसा को भी इसे मंदिर समझने का भ्रम हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि भोपाल के त्रिलंगा चौराहे पर दो सार्वजनिक शौचालय रखे गए हैं जिनको भगवा रंग में रंगा गया है। इन शौचालयों में ‘सार्वजनिक शौचालय’ लिखा है। साथ ही उसमें ‘सुरजीत सिंह चौहान के सौजन्य से’ भी लिखा हुआ है। आसपास के क्षेत्र में रहने वाले लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले यहां पर रामकथा का आयोजन किया गया था। उसी समारोह के लिए भोपाल नगर निगम के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान ने इन शौचालयों को रखवाया था।

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया ये भी जा रहा है कि वहां रहने वाले लोगों ने भगवा रंग में रंगे मंदिर जैसे दिखने वाले शौचालयों पर आपत्ति जताते हुए इसका विरोध किया था लेकिन नगर निगम वालों ने सुरजीत सिंह का नाम लेकर शौचालय वहीं रखवा दिया। न्यूज़ 18 के मुताबिक भगवा शौचालयों को मंदिर समझ कर एक वृद्ध महिला पूजा करने पहुंच गई।

भगवा शौचालयों की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगी। लोग इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिख रहे हैं- ये भाजपाई हिंदू हैं या हिन्दू के नाम पर कलंक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 4:34 pm

  1. No Comments.
सबरंग