ताज़ा खबर
 

रतलाम: 40 यात्रियों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 17 की मौत, राहत कार्य जारी

हादसे में करीब 10 लोग घायल हो गए, जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
राहत कार्य अभी जारी है। (Photo-ANI)

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले में नामली के पास शुक्रवार (14 अक्टूबर) सुबह एक निजी बस के पानी से भरे खड्ड में गिर जाने से 17 लोगों की मौत हो गई और 13 अन्य घायल हो गए। हादसे में तीन व्यक्तियों को सकुशल बचा लिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बस से अब तक 12 लोगों के शव निकाले जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि बस रतलाम से जावरा जा रही थी, तब सुबह लगभग साढ़े दस बजे नामली से दो किलोमीटर दूर बारा पत्थर क्षेत्र में यह हादसा हुआ। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, बस बहुत तेज रफ्तार से जा रही थी और अनियंत्रित होकर पलट गई फिर पानी से भरे खड्ड में जा गिरी। सड़क निर्माण के लिये इस खड्ड से मिट्टी निकाली गई थी जिसके बाद उसमें बारिश का पानी भर गया था।

अपुष्ट सूचना के मुताबिक बस में 40 से 45 यात्री सवार थे। एएसपी ने बताया कि हादसे में घायल हुए 13 लोगों को उपचार के लिये निकट के अस्पताल में भेजा गया है। तीन लोगों को सकुशल बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की सहायता से बस को पानी से बाहर निकालने के प्रयास किया जा रहा है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक सहित जिले के वरिष्ठ अधिकारी राहत कार्यों का जायजा लेने के लिए दुर्घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग