ताज़ा खबर
 

Love Triangle: नहर से बरामद हुई हफ्ते भर पहले रहस्यमई तरीके से गायब हुए विशाल की लाश

जिले की संजय कालोनी से एक हफ्ते पहले रहस्यमयी हालत में लापता हुए युवक का शव सेक्टर-25 के पास गुड़गांव नहर से बरामद किया गया है।
Author फरीदाबाद | August 17, 2016 03:38 am
(Representative picture)

जिले की संजय कालोनी से एक हफ्ते पहले रहस्यमयी हालत में लापता हुए युवक का शव सेक्टर-25 के पास गुड़गांव नहर से बरामद किया गया है। युवक की तेज धारदार हथियार से गला रेता कर हत्या की गई है। इस वारदात को मृतक के दोस्त ने ही अंजाम दिया है। आरोपी मृतक की प्रेमिका से एकतरफा प्यार करता था, इसलिए उसने अपने दोस्त की हत्या करने की योजना बनाई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक, संजय कालोनी के एफ ब्लॉक में रहने वाले महेंद्र सिंह ने अपनी शिकायत में कहा है कि वे यहां परिवार के साथ रहते हैं और शहर में ही काम करते हैं। उनका छोटा बेटा विशाल (18) बीते बुधवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे किसी काम से घर से निकला था, लेकिन लौट कर नहीं आया। तलाशी के दौरान पता चला कि विशाल को इसी कालोनी में रहने वाले आकाश के साथ देखा गया था। आकाश से पूछताछ करने पर उसने अनभिज्ञता जता दी थी। सोमवार को महेंद्र सिंह को किसी ने बताया कि सेक्टर-25 की पुलिया के पास नहर में एक युवक का शव मिला है। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो शव उनके बेटे विशाल का ही निकला।

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला कि विशाल की अपनी ही उम्र की एक लड़की के साथ दोस्ती है। विशाल ने आकाश को भी उस लड़की से मिलवाया था, जिसके बाद आकाश उस लड़की से एकतरफा प्यार करने लगा। आकाश को पता चला कि लड़की का विशाल की ओर ज्यादा झुकाव है, इसीलिए उसने विशाल को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। योजना के तहत आकाश बुधवार को विशाल को बहाने से अपने साथ कहीं ले गया। एक सुनसान जगह पर जाकर उसने धारदार हथियार से विशाल का गला रेत कर उसे मार डाला। अपराध पर पर्दा डालने के लिए आकाश ने शव को गुड़गांव नहर में फेंक दिया। थाना सेक्टर-55 पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे किशोर अदालत में पेश किया, जहां से उसे बाल सुधारगृह भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग