ताज़ा खबर
 

आरजेडी सांसद ने किया दावा- तेजस्वी यादव होंगे बिहार के अगले मुख्यमंत्री

"यदि भगवान ने चाहा तो तेजस्वी किसी भी वक्त बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं। मैंने तो बैद्यनाथ धाम में भोले बाबा से तेजस्वी को अगला सीएम बनाए जाने के लिए प्रार्थना भी की है।"
Author नई दिल्ली | August 17, 2016 22:52 pm
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव।

लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की युवा विंग युवा आरजेडी ने बुधवार को दावा किया कि लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। बता दें कि नीतीश कुमार की अगुवाई वाली तीन पार्टियों के गठबंधन वाली बिहार सरकार में लालू के 26 वर्षीय बेटे डिप्टी सीएम हैं। युवा आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भागलपुर से आरजेडी से सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने बुधवार (17 अगस्त) को मुजफ्फरनगर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “तेजस्वी यादव बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। आरजेडी की युवा विंग ने इसके लिए पूरे राज्य में तेजस्वी को अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए कैंपेन शुरू कर दी है।”

एक टीवी चैनल से बातचीत में मंडल ने बताया कि युवा आरजेडी का प्रमुख लक्ष्य तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाना है। उन्होंने बताया कि उनकी संस्था ने पहले ही पूरे राज्य में तेजस्वी की दावेदारी मजबूत करने के लिए कैंपेन शुरू कर दी है। उन्होंने बताया, “आरजेडी का प्रत्येक युवा तेजस्वी जैसे युवा को मुख्यमंत्री पद पर देखना चाहता है। हम इस दिशा में काम कर रहे हैं।”

हालांकि मंडल यह साफ नहीं कर सके कि क्या वह तेजस्वी को इसी विधानसभा चुनाव में सीएम की कुर्सी पर देखना चाहते हैं या अगले विधानसभा चुनावों के बाद, जिनके 2020 में होने की संभावना है। उन्होंने कहा, “यह हमारे बड़े तय करेंगे। हमने तो तेजस्वी को बिहार का अगला मुख्यमंत्री बनाने की दिशा में काम करना शुरू कर दिया है। यदि भगवान ने चाहा तो तेजस्वी किसी भी वक्त बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं। मैंने तो बैद्यनाथ धाम में भोले बाबा से तेजस्वी को अगला सीएम बनाए जाने के लिए प्रार्थना भी की है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    Bhanu Narayan
    Aug 24, 2016 at 6:05 am
    Off course why not? Even though the honorable dy CM may not be eligible for any private /public job in the state, being son of former CMS and being the Dy CM himself because of his nickname; the 12 crore people of Bihar are eagerly awaiting to see the great legendary visionary extraordinary yuvraj Tejashwi to be their king (CM)
    Reply
  2. D
    D.S. Gariya
    Aug 18, 2016 at 4:40 am
    जिस पार्टी के ज्यादा MLA, मुख्यमंत्री भी उसी पार्टी का होना चाहिए
    Reply
सबरंग