ताज़ा खबर
 

अपने ही घर में मिले मां-बेटों के शव

दक्षिण कोलकाता के पाम एवेन्यू में तीसरी मंजिल के एक अपार्टमेंट से शनिवार को एक परिवार के तीन लोगों, एक महिला और उसके दो किशोर बेटों के शव बरामद हुए।
Author कोलकाता | January 17, 2016 02:47 am
अपने ही घर में मिले मां-बेटों के शव

दक्षिण कोलकाता के पाम एवेन्यू में तीसरी मंजिल के एक अपार्टमेंट से शनिवार को एक परिवार के तीन लोगों, एक महिला और उसके दो किशोर बेटों के शव बरामद हुए। महिला का पति गंभीर हालत में घर में पड़ा मिला। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीसरी मंजिल के अपार्टमेंट के बेडरूम में जेसिका फोंसेका (49) और उनके जुड़वा बेटे तारेन और जोशुआ के खून से लथपथ शव पाए गए।

तीनों का गला कटा हुआ था। जेसिका के पति नील फोंसेका कमरे में गंभीर हालत में पड़े थे। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। तारेन और जोशुआ नौवीं कक्षा के छात्र थे। पाम एवेन्यू में स्थित यह इमारत पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री और माकपा नेता बुद्धदेव भट्टाचार्य के घर के करीब है।

अधिकारी ने कहा कि कराया पुलिस थाने में इस आशय की खबर आई कि परिवार किसी फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहा है। इसके बाद पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद किया। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच से संकेत मिले हैं कि हत्याओं का कारण कोई पारिवारिक विवाद हो सकता है।

अधिकारी ने कहा कि परिवार शुक्रवार शाम एक रेस्त्रां में गया था। उनके लौटने के बाद घर से बहस की कुछ आवाजें आईं। कोलकाता पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों और दूसरे पुलिसकर्मियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। वहां खोजी कुत्ते भी ले जाए गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.