June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

केरल: तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लॉ छात्रा बयान से पलटी, कहा- स्वामी जी ने कभी नहीं किया मेरा रेप

अब कोर्ट में स्वामी के वकील ने एक पत्र पेश किया है। जिसमें छात्रा ने लिखा, 'स्वामी जी ने मेरे साथ कभी बलात्कार नहीं किया।

अब इस मामले में युवती का लाई-डिटेक्टर टेस्ट किया जाएगा। (IANS)

केरल में पिछले महीने एक लॉ छात्रा द्वारा स्वामी का प्राइवेट पार्ट काटे जाने के मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। स्वामी के वकील ने एक लेटर के हवाले से कहा कि 23 साल की छात्रा ने खुद कहा है कि स्वामी ने कभी उसका बलात्कार नहीं किया। स्वामी कोल्लम में पनमाना आश्रम के सदस्य हैं। इससे पहले मामले की जांच कर रही पुलिस ने कहा था कि छात्रा ने खुद उनके समक्ष गवाही दी थी कि उसने ही तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटा है। इस दौरान छात्रा ने कहा कि तांत्रिक उसके साथ कई बार बलात्कार कर चुका था इसलिए उसे सबक सिखाने के लिए उसने ये कदम उठाया। छात्रा ने कहा जब वो नाबालिग थी तब से स्वामी उसके साथ बलात्कार करता आ रहा था।

हालांकि अब कोर्ट में स्वामी के वकील ने एक पत्र पेश किया है। जिसमें छात्रा ने लिखा, ‘स्वामी जी ने मेरे साथ कभी बलात्कार नहीं किया। ना तो जब मैं नाबालिग थी और ना ही तब जब मैं 18 साल की हो गई थी। 16-17 सालों तक बलात्कार करने के स्वामी जी पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। ये सब पुलिस और लोगों द्वारा झूठी खबर फैलाई गई है।’ न्यूज चैनल एनडीटीवी को छात्रा ने बताया कि उसने ही पत्र स्वामी जी के वकील को सौंपा है। वहीं सोमवार को तिरुवनंतपुरम की स्थानीय अदालत में मामले की सुनवाई को निर्धारित किया गया है। दूसरी तरफ छात्रा के वकील ने कहा कि वो अगल से स्वतंत्र एजेंसी द्वारा घटना की पूरी जांच की मांग करने जा रहे हैं ना की केरल पुलिस से।

बता दें कि पत्र में छात्रा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने ही उसे इसके लिए मजबूर किया। छात्रा ने कहा कि पुलिस ने उसके बयान को बदला और उसे दोबारा लिखा, यहां तक मेरा बयान ही मैं खुद नहीं पढ़ सकी, क्योंकि उसे मलयालम भाषा में लिखा गया था। दूसरी तरफ पुलिस के एक सूत्र ने बताया कि वो अदालत में छात्रा के झूठ का पर्दाफाश करने के लिए लाई डिटेक्टर टेस्ट की मांग करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on June 19, 2017 10:27 am

  1. No Comments.
सबरंग