ताज़ा खबर
 

केरल में पहले छात्रा का हुआ रेप, फिर हुई हत्या का शिकार, बाहर निकल आई आंतें

केरल में पर लॉ का कोर्स कर रही 30 साल की एक छात्रा के साथ पहले उसका रेप किया गया और उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। केरल के एर्नाकुलम में अपने घर में मृत मिली इस छात्रा की आंते तक बाहर निकली हुई थीं।
Author एर्नाकुलम (केरल) | May 3, 2016 08:19 am
प्रतीकात्मक तस्वीर

केरल में पर लॉ का कोर्स कर रही 30 साल की एक छात्रा के साथ पहले उसका रेप किया गया और उसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। केरल के एर्नाकुलम में अपने घर में मृत मिली इस छात्रा की आंते तक बाहर निकली हुई थीं। पुलिस के मुताबिक, छात्रा अपनी मां के साथ रहती है, जिनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। वहीं उसके पिता ने भी उसकी मां को छोड़ दिया था।

पीड़िता को आखिरी बार गुरुवार दोपहर 1 बजे देखा गया था, जब वह पानी भरने निकली थी। वहीं पड़ोसियों का कहना है कि उसके घर से कोई भी आवाज नहीं सुनी। ऐसे में पुलिस को शक है कि गुरुवार दोपहर 1 से शाम पांच बजे के बीच ही उस पर हमला किया गया होगा। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वहीं राज्य की विपक्षी सीपीएम ने इस मामले में राज्य सरकार पर ‘निष्क्रियता’ का आरोप लगाया है। सीपीएम के राज्य सचिव कोडियारी बालकृष्णन ने कहा, ‘घटना के पांच दिन बाद भी पुलिस दोषियों के बारे में पता लगाने में नाकाम रही है।’ जबकि राज्य के गृहमंत्री रमेश चेन्नितला ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने का वादा किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.