ताज़ा खबर
 

रेप की कोशिश कर रहा था पड़ोसी, महिला ने दांतों से काट डाली उसकी जीभ

महिला पुलिस थाने जीभ का 2 सेमी. का कटा हुआ हिस्सा भी लेकर पहुंची
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है

केरल के कोच्ची में एक महिला ने उस समय पड़ोसी की जीभ अपने दांतों से काट डाली जब पड़ोसी कथित तौर पर उसके साथ रेप की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने बताया कि महिला ने 30 वर्षीय पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्त कराई है। महिला ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी उसके साथ रेप करने और किस करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय उसने आरोपी की जीभ काट डाली। महिला पुलिस थाने जीभ का 2 सेमी. का कटा हुआ हिस्सा भी लेकर पहुंची।

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 447 (आपराधिक अपराध), 354 (एक महिला की शील भंग करने के इरादे से हमला) और 367 (बलात्कार करने का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शख्स के खिलाफ पहले भी इस तरह के आरोप लग चुके हैं और वह एक हफ्ते की न्यायिक हिरासत में रह चुका है।

कोच्ची की रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को जब वह घर से बाहर आई तो पड़ोसी उसपर झपट पड़ा। हालांकि महिला ने जब खुद के बचाव में हमला किया तो वह भाग खड़ा हुआ। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने शहर के सभी अस्पताल को अलर्ट कर दिया, जिसके बाद आरोपी एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाजा कराता पकड़ा गया।

दक्षिण भारत में रेप की कोशिश के दौरान आरोपी के साथ इस तरह का हाल में हुआ दूसरा मामला है। दो महीने पहले जून में एक 23 वर्षीय लड़की ने बताया था कि उसने 52 साल की स्वामी का गुप्तांग उस समय काट दिया था जब वह रेप की कोशिश कर रहा था। हालांकि बाद में लड़की अपने बयान से पटल गई थी और कहा था कि स्वामी ने कभी उसके साथ रेप की कोशिश नहीं की। पुलिस के मुताबिक जिस समय स्वामी के साथ यह घटना हुई थी, युवती ने कहा था कि उसने स्वामी का गुप्तांग गुस्से में आकर इसलिए काट डाला था, क्योंकि वह लंबे अरसे से उसके साथ रेप करता आ रहा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग