ताज़ा खबर
 

एकतरफा प्यार में पड़े आशिक ने लड़की पर डाला पेट्रोल, बांहों में भरकर लगाई आग

ड़की और लड़के को बचाने में कॉलेज के दो अन्य छात्र भी झुलस गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि 2013 बैच का छात्र आदर्श कुछ विषय में अनुतीर्ण था और वैकल्पिक परीक्षा की तारीख पता करने बुधवार को एसएमई आया था।
Author कोट्टायम | February 1, 2017 20:05 pm
चित्र का इस्तेमाल सिर्फ़ प्रतीक के तौर पर किया गया है।

केरल के कोट्टायम में एकतरफा प्यार में खुद को और लड़की को जलाने का मामला सामने आया है। कोट्टायम के एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की के इनकार से नाराज एक लड़के ने उसपर और खुद पर पेट्रोल छिड़ककर कथित रूप से आग लगा ली। पुलिस ने बताया कि कोल्लम में नींदकारा के रहने वाले आदर्श ने लड़की पर पेट्रोल डाला और फिर उसे बांहों में भरकर आग लगा ली। लड़की महात्मा गांधी यूनिवर्सिटी के स्कूल आफ मेडिकल एजुकेशन (SME) में फीजियोथेरेपी पाठ्यक्रम की चौथे साल की छात्रा है। उसे 60 प्रतिशत जलने के बाद सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आदर्श भी एमएमई के अर्पूकारा परिसर का पूर्व छात्र है। उसे भी उसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह 75 प्रतिशत जल गया है।

लड़की और लड़के को बचाने में कॉलेज के दो अन्य छात्र भी झुलस गए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था। पुलिस ने बताया कि 2013 बैच का छात्र आदर्श कुछ विषय में अनुतीर्ण था और वैकल्पिक परीक्षा की तारीख पता करने बुधवार को एसएमई आया था। आदर्श लड़की को पसंद करता था इसलिए वह उससे मिलने उसकी कक्षा में गया और उससे बात करने के लिए बाहर आने को कहा, लेकिन लड़की ने कथित रूप से इनकार कर दिया। पुलिस के अनुसार लड़की के इनकार से नाराज आदर्श वहीं रूका रहा और दोपहर एक बजे के बाद जब लड़की कक्षा से बाहर आई तो उसने उसपर पेट्रोल उलट दिया। लड़की ने वहां से भागने की कोशिश की तो लड़का उसके पीछे दौड़ा और संस्थान की लाइब्रेरी के नजदीक उसे पकड़ लिया और जबर्दस्ती उसे बांहों में भरकर माचिस से दोनों को आग लगा ली।

गौरतलब है कि एकतरफा प्यार में पागलपन की इस हद तक गुजरने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है। पिछले साल के अंत में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के संतनगर में 34 साल के एक शख्स ने कैंची से गोदकर 21 साल की युवती की दिनदहाड़े हत्या कर दी थी। वहां से गुजरने वाले लोग यह पूरी घटना देखते रहे। सिरफिरे ने युवती पर ताबड़तोड़ करीब 22 वार किए। वह तब तक वार करता रहा जब तक युवती ने दम नहीं तोड़ दिया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जघन्य हत्या की यह घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वीडियो: इंफोसिस ऑफिस के अंदर महिला इंजीनियर की गला घोंटकर हत्या, सिक्योरिटी गार्ड गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.