ताज़ा खबर
 

51 वर्षीय महिला से रेप और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में कांग्रेस MLA गिरफ्तार

विधायक पर महिला से कथित बलात्कार और उसे लगातार परेशान कर खुदकुशी की कोशिश के लिए मजबूर करने के आरोपों में मामला दर्ज किया था।
कांग्रेस विधायक एम विंसेंट

केरल के एक कांग्रेस विधायक को रेप और आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि 51 वर्षीय महिला ने विधायक के खिलाफ रेप के आरोप लगाए हैं। घटना के बाद महिला ने सुसाइड की भी कोशिश की थी। कांग्रेस विधायक एम विंसेंट के खिलाफ गुरुवार को मामला दर्ज किया गया था। विधायक पर महिला से कथित बलात्कार और उसे लगातार परेशान कर खुदकुशी की कोशिश के लिए मजबूर करने के आरोपों में मामला दर्ज किया था। विधायक से पुलिस ने 5 घंटे पूछताछ भी की।

गुरुवार को पुलिस ने कोवलम विधानसभा क्षेत्र से विधायक एम विंसेंट के खिलाफ बलात्कार, खुदकुशी के लिए उकसाने और पीछा करने का मामला दर्ज किया था। पीड़िता की शिकायत पर विधायक के खिलाफ यह मामला दर्ज किया गया था। इस महिला ने पिछले हफ्ते बलरामपुरम इलाके में खुदकुशी की कोशिश की थी। कांग्रेस के प्रदेश नेतृत्व ने मामले की ‘पारदर्शी’ और ‘निष्पक्ष’ जांच कराने की मांग की है। विधानसभा अध्यक्ष के कार्यालय की तरफ से कहा गया है कि पुलिस ने विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन को पत्र लिखकर उन्हें बताया है कि विंसेट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था।

मामले में विधायक का नाम सामने आने के बाद कोलाम सिटी पुलिस कमिशनर ने एस अजीता बेगम को जांच अधिकारी नियुक्त किया है। जिसके बाद उन्होंने अस्पातल में जाकर पीड़ित महिला से बातचीत कर उनका बयान दर्ज किया है। पुलिस के हाथ एक फोन रिकॉर्डिंग भी लगी है। महिला के पति ने भी विधायक पर आरोप लगाया है कि वो बार-बार फोन कर परेशान करते थे। वहीं विनसेंट ने पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की जा रही है। उन्होंने मामले की विस्तृत जांच की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.