ताज़ा खबर
 

केरल में भाजपा कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या, पार्टी ने माकपा पर लगाया आरोप

इस हमले के विरोध में भाजपा आज (सोमवार, 13 फरवरी) जिले में सुबह से शाम तक के लिए हड़ताल कर रही है।
Author त्रिशूर (केरल) | February 13, 2017 14:11 pm
केरल का त्रिशूर ज़िला।

जिले के मुक्काट्टुकारा में एक स्थानीय मंदिर में चल रहे समारोह के दौरान कुछ लोगों ने हमला बोलकर भाजपा के एक कार्यकर्ता की चाकू मारकर हत्या कर दी जबकि एक अन्य कार्यकर्ता घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने दी है। भाजपा ने आरोप लगाया कि इस हमले के पीछे माकपा कार्यकर्ता हैं। पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से कहा कि इस हमले में कम से कम सात लोग संलिप्त थे और इनमें से कई लोग कथित तौर पर मार्क्सवादी पार्टी से थे। पुलिस ने कहा कि रविवार (12 फरवरी) देर रात कुक्कुलंगरा मंदिर में ‘पूरम’ उत्सव के दौरान कहासुनी हो जाने के बाद कार्यकर्ता निर्मल (20) की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

उन्होंने कहा कि हालांकि उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति मिथुन भी इस दौरान घायल हो गया और उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिथुन भी भाजपा कार्यकर्ता है। इस हमले के विरोध में भाजपा आज (सोमवार, 13 फरवरी) जिले में सुबह से शाम तक के लिए हड़ताल कर रही है।

शिवसेना ने पीएम मोदी पर साधा निशाना; कहा- “बाथरूम छाप राजनीति न करें”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.