ताज़ा खबर
 

कश्मीर: अनंतनाग हमले का वीडियो आया सामने, सड़क पर हथियार लिए घूम रहे हैं आतंकी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग शहर में आतंकियों ने शनिवार (4 जून) को दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
सोशल मीडिया में जारी वीडियो (तस्वीर) में कथित हथियारबंद आतंकवादी हमले के बाद सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं। (पीटीआई फोटो)

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग शहर में शनिवार (4 जून) को हुए आतंकी हमले का वीडियो सामने आया है। इसमें दो संदिग्ध आतंकियों को हथियार के साथ देखा जा सकता है। वीडियो में शामिल एक व्यक्ति की पहचान स्थानीय युवक जुनदै मट्टू के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान तलाशने की कोशिश पुलिस द्वारा जारी है।

जानकारी के मुताबिक 18 साल की उम्र में जुनदै मट्टू पिछले साल (2015) जून में घर से फरार हो गया था। खबर है कि घर छोड़ने के छह माह बाद दिसंबर में वह आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा में शामिल हो गया था। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो फुटेज में कथित हथियारबंद आतंकवादी हमले के बाद सड़क पर चलते हुए दिख रहे हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें तस्वीरों की सूचना है और उनकी मदद से आतंकवादियों की पहचान और उन्हें पकड़ने करने का प्रयास कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग शहर में आतंकियों ने शनिवार (4 जून) को दो पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतकों में एक पुलिस अधिकारी शामिल हैं। अनंतनाग में 22 जून को विधानसभा उपचुनाव होने वाला है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आतंकियों ने करीब 11 बजकर 20 मिनट पर अनंतनाग के जनरल बस स्टैंड पर पुलिस के एक दल पर गोलीबारी शुरू कर दीं। अनंतनाग यहां से 52 किलोमीटर दूर है। गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए थे, जिन्होंने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.