ताज़ा खबर
 

एयरपोर्ट से बाहर आने में सीएम को करनी पड़ी धक्कामुक्की, भिड़ गया पार्टी नेताओं का दो गुट

रविवार (22 अक्टूबर) को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलुरु के मिनी विधानसभा का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुसने की कोशिश की थी।
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया।

कर्नाटक में कांग्रेसियों का उत्पात दूसरे दिन भी देखने को मिला। सोमवार (23 अक्टूबर) को जब मुख्यमंत्री सिद्धारमैया मंगलुरु एयर पोर्ट पर पहुंचे तो उनके स्वागत के लिए वहां खड़े दो कांगेसी नेताओं के समर्थक आपस में ही भिड़ गए। टाइम्स नाऊ के मुताबिक हालात ऐसे बिगड़े कि मुख्यमंत्री को उन समर्थकों की भीड़ के बीच से निकलने में खुद उन्हें धक्के लगाने पड़े। उनके चारो तरफ सुरक्षा में खड़े जवान लाचार नजर आए।

इससे पहले कल यानी रविवार (22 अक्टूबर) को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलुरु के मिनी विधानसभा का दरवाजा तोड़ दिया और अंदर घुसने की कोशिश की। इस घटना से थोड़ी ही देर पहले मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने विधानसभा का उद्घाटन किया था। उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री जब अपने कैबिनेट सहयोगियों और अधिकारियों के साथ असेंबली के अंदर का मुआयना कर रहे थे तभी कांग्रेसी कार्यकर्ता गेट पर उपद्रव मचा रहे थे और अंदर घुसने की कोशिश कर रहे थे। सुरक्षाबलों ने दरवाजे को बंद कर सुरक्षा पुख्ता करनी चाही तो उपद्रवी समर्थकों ने दरवाजा तोड़ दिया।

इस घटना से वहां अफरातफरी मच गई। वहां हालात ऐसे बिगड़े कि लाठीचार्ज करना पड़ा जिसमें कुछ पुलिस वालों समेत कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भी चोट पहुंची। इससे पहले विधानसभा के अंदर प्रवेश करने में भी सीएम और उनके कैबिनेट सहयोगियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.