March 28, 2017

ताज़ा खबर

 

वीडियो: ड्राई डे के दिन शराब देने से किया इनकार तो पुलिसवालों ने बारकर्मियों को जमकर पीटा

इस मामले में बार के मालिक का कहना है कि तीनों पुलिसकर्मी खिड़की के रास्ते बार में घुसे और शराब की रिश्वत के तौर पर मांग की।

सीसीटीवी की फुटेज से ली गई सक्रीन शॉर्ट (Image Source : Social Media)

उत्तर कर्नाटक के बेलगाम में पुलिसकर्मियों द्वारा बार कर्मचारियों को बेरहमी से पिटने का मामला सामने आया है। यह पूरा मामला बार में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज में तीन पुलिस वाले दो बार कर्मचारियों की बेरहमी से पिटाई करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह सीसीटीवी फुटेज 13 मार्च यानी होली के दिन का है। आरोप है कि होली को ड्राई डे (शराब बिक्री पर रोक) था। इसके बाद भी इस बार में शराब बेची जा रही थी। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिसकर्मियों का कहना है कि होली पर शराब बेचने पर पाबंदी होती है। वे इस बार में ड्राई डे पर शराब की बिक्री रोकने के गए थे।

इस मामले में बार के मालिक का कहना है कि तीनों पुलिसकर्मी खिड़की के रास्ते बार में घुसे और शराब की रिश्वत के तौर पर मांग की। कर्मचारियों ने जब शराब देने से मना कर दिया तो इन लोगों ने वहां मौजूद कर्मचारियों से मारपीट की। पुलिसकर्मियों की मारपीट से बार के मेनेजर अजीत गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश हो गया। जब अजीत होश में आया तो उसे पुलिसवाले खींचकर थाने ले गए और वहां उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। बार के मालिक ने आरोप लगाया है कि मारपीट के दौरान पुलिसकर्मी कैश काउंटर में रखे पैसे भी लूट कर ले गए हैं।

बार कर्मचारियों से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान रायबाग तालुका में कुडाची पुलिस स्टेशन के एसआई शिवशंकर और कांस्टेबल और कांस्टेबल पुजेरी और एचडी बोजन्नवार के तौर पर हुई है। जिले के पुलिस अधीक्षक रविकांत गौड़ा ने मीडिया से कहा कि होली के दिन प्रतिबंध के बावजूद बार में शराब बेची जा रही थी। पुलिस अधिकारी बार में छापेमारी करने गए थे। लेकिन बार के कर्मचारियों ने शराब के डिब्बों को नहीं हटाया। उन्होंने इस घटना को पुलिस की कार्रवाई बताया। हालांकि, उन्होंने पुष्टि नहीं किया कि छापेमारी में क्या बरामद हुआ है। साथ ही गौड़ा ने मामले की जांच स्थानीय डीएसपी को सौंप दी गई है, जो अपनी रिपोर्ट एक हफ्ते में देंगे।

देखिए वीडियो - हैदराबाद: दोस्त से पत्नी का रेप करवाने वाले NRI को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये वीडियो भी देखिए - बिहार: होली से पहले पुलिस की सख्‍ती, शराब की 110 बोतलों के साथ पकड़ गए 7 लोग

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 20, 2017 6:47 pm

  1. No Comments.

सबरंग