ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: दलित भाजपा नेता की हत्या, ढाबे पर खाना खाने गए थे

बताया जा रहा है कि हमलावर ने उन पर जानलेवा हथियार से हमला किया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
Author June 23, 2017 21:02 pm
इस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

भाजपा के स्थानीय दलित नेता की हत्या एक अज्ञात व्यक्ति ने सड़क के किनारे स्थित भोजनालय पर कर दी। पुलिस ने बताया कि बांदी रमेश (35 साल) पार्टी के जिला एससी मोर्चा के अध्यक्ष थे। उन्होंने बताया कि रमेश की हत्या का कारण आपसी रंजिश जान पड़ता है। रमेश पर कथित तौर पर पहले से कई आपराधिक मामले चल रहे थे।

बताया जा रहा है कि हमलावर ने उन पर जानलेवा हथियार से हमला किया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पंचनामे की कार्रवाई के बाद बांदी रमेश के शव को पोस्टरमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इससे पहले 14 मार्च को कुछ अज्ञात हमलावरों ने बीजेपी सदस्य किथागनाहली वासु को बेंगलुरु के सूर्या सिटी पुलिस स्टेशन के पास ही मार दिया था। बीते साल अक्टूबर महीने में भी, राष्ट्रीय स्वयंसेवस संघ के एक कार्यकर्ता को बेंगलुरु में मौत के घाट उतार दिया गया था, जिसके बाद बीजेपी और आरएसएस वर्कर्स ने विरोध प्रदर्शन भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग