June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

6 साल की बेटी का रेप और हत्या के आरोपी को पब्लिक के सामने जिंदा जलाना चाहता है पीड़ित पिता

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने बच्ची के साथ रेप करने के बाद सिर में किसी तेजधार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी थी।

Author बेंगलुरू | April 25, 2017 16:38 pm
सौतेले पिता ने बेटी के साथ किया रेप। (Representative Image)

बेटी के साथ रेप और हत्या करने वाले आरोपी को उसके पिता जिंदा जलाना चाहते हैं। एक पिता ने अपनी 6 साल की बेटी के अंतिम संस्कार के समय कहा कि जिसने मेरी बेटी के साथ इतना जघन्य अपराध किया है, उसे पब्लिक के सामने जिंदा जलाना चाहता हूं। पीड़ित ने कहा कि कोई व्यक्ति कैसे किसी बच्ची के साथ ऐसा कर सकता जब्कि आरोपी के खुद दो बच्चे हैं जिनमें से एक लड़की है। यह मामला कर्नाटक के होसाकेरेपाल्ली का है। पीड़ित पिता ने कहा कि मैं अपनी बेटी से हमेशा कहता रहता था कि उसे यौन शोषण से संबंधित खबरे पढ़कर खुद को सुरक्षित रखना चाहिए, लेकिन अपने नाना-नानी के यहां वीरभद्रनगर जाकर वह खुद ऐसी चीजों का शिकार हो गई।

इस मामले की शिकायत गिरीनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बच्ची 20 अप्रैल को अपने नाना-नानी के घर से लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने उसे बहुत ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। बच्ची का पता 23 अप्रैल को लगा जब आरोपी अनिल के घर से जलने की बदबू आ रही थी। आरोपी के घर की तलाशी ली गई तो उसके घर से बच्ची की लाश बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसने बच्ची के साथ रेप करने के बाद सिर में किसी तेजधार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी ने कैरोसिन डालकर बच्ची की लाश को जलाकर उसे एक कार्टन में बंद करके रख दिया था। ।

परिजनों ने बताया कि आरोपी अनिल कई सालों से उनके पड़ोस में रह रहा था। बच्ची उसके बच्चों के साथ खेला करती थी। आरोपी बच्ची के साथ अपने बच्चों की तरह ही व्यवहार करता था, इसलिए कभी उसपर किसी बात को लेकर संदेह नहीं हुआ। बच्ची के पिता ने कहा कि आरोपी को ऐसी सजा मिलनी चाहिए, जिससे कि आगे कभी कोई भी इस प्रकार की हरकत किसी के साथ न कर सके। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि आरोपी को सरेआम जिंदा जलाया जाए ताकि अन्य लोग भी ऐसा कृत्य करने से पहले हजार बार सोचें।

देखिए वीडियो - कर्नाटक: एक्सिडेंट के बाद मदद मांग रहे किशोर की मौत, लोग खींचते रहे तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 25, 2017 4:37 pm

  1. No Comments.
सबरंग