ताज़ा खबर
 

कुत्ते को बचाने के लिए युवा उद्यमी ने झील में लगाई छलांग तो मगरमच्छ ने बोल दिया हमला, चबा गया हाथ

रामनगरम जिले की पुलिस ने मुदित पर बिना किसी इजाजत के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करने के आरोप में केस दर्ज किया है।
मुदित ने अपने दोस्तों को बताया कि कुत्तों को बचाने के चक्कर में वह पानी में किसी तरह के खतरे को भांप नहीं सका। लिहाजा, यह हादसा हो गया।

साइबर सिटी बेंगलुरु में एक युवा उद्यमी ने अपने कुत्तों को बचाने के लिए झील में छलांग लगा दी जहां मौजूद मगरमच्छ ने उस पर हमला बोल दिया। इस हमले में शख्स ने तो अपनी जान बचा ली मगर मगरमच्छ उस शख्स का बायां हाथ चबा गया। फिलहाल घायल शख्स मुदित दंडवते शहर के हॉसमैट अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है। 26 वर्षीय मुदित आईआईटी ग्रैज्युएट है। यह घटना रविवार (25 जून) की है। घटना के तुरंत बाद उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुदित दंडवते ने डॉक्टर को घटना के बारे में बताया कि वह रामनगरम जिले के एक मंदिर में दर्शन के लिए गया था। बीच रास्ते में जब वह कार से निकल कर अपने एक दोस्त के साथ टहल रहा था तभी उसके दोनों कुत्ते झील में चले गए। कुत्तों को बचाने के लिए दंडवते भी झील में चले गए, जहां मगरमच्छ ने हमला बोल दिया। इस हमले में मगरमच्छ मुदित दंडवते का बायां हाथ (कोहनी से नीचे) चबा गया।

मुदित का इलाज कर रहे हॉसमैट अस्पताल के मेडिकल डायरेक्टर डॉक्टर अजित बेनेडिक्ट रेयान ने एनडीटीवी को बताया कि संभवत: मगरमच्छ कोहनी से नीचे का हाथ खा गया हो, इसलिए उसे जोड़ा नहीं जा सकता। डॉक्टर रेयान ने बताया कि अब मुदित की हालत स्थिर है, उसे आईसीयू से बाहर वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

मुदित ने अपने दोस्तों को बताया कि कुत्तों को बचाने के चक्कर में वह पानी में किसी तरह के खतरे को भांप नहीं सका। लिहाजा, यह हादसा हो गया। हालांकि, इस बीच रामनगरम जिले की पुलिस ने मुदित पर बिना किसी इजाजत के प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश करने के आरोप में केस दर्ज किया है। रामनगरम जिले के एसपी बी रमेश ने एनडीटीवी से इसकी पुष्टि की है। एसपी ने बताया है कि मुदित की तरफ से किसी तरह की कोई शिकायत प्रशासन के पास दर्ज नहीं कराई गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग