June 26, 2017

ताज़ा खबर
 

बीएस येदियुरप्‍पा बोले- ‘कर्नाटक में 40 सीटें एक्‍स्‍ट्रा जीतेगी भाजपा’, इस नेता के आने से होगा फायदा

येदियुरप्पा ने बताया कि कृष्णा के पार्टी में आने के बाद कांग्रेस के कई नेता और विधायक सीधे तौर पर बीजेपी में आना चाहते हैं।

Author बेंगलुरू | March 27, 2017 17:26 pm
येदियुरप्पा का कहना है कि इसमें कतई भी संदेह नहीं है कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वह मुख्यमंत्री बनेंगे।

उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत के साथ सरकारी बनाने के बाद बीजेपी अब कर्नाटक में जीत दर्ज करने के बारे में सोच रही है। वही बेजेपी का कहना है कि पांच दिन पहले कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा के पार्टी में आ जाने से बीजेपी को 40 सीट ज्यादा मिल सकती है। ईटीबी के मुताबिक बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदुरप्पा ने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि एसएम कृष्ण के पार्टी में आने के बाद हमें ज्यादा कामयाबी मिल सकती है। येदियुरप्पा ने बताया कि कृष्णा के पार्टी में आने के बाद कांग्रेस के कई नेता और विधायक सीधे तौर पर बीजेपी में आना चाहते हैं।

येदियुरप्पा अगले साल फरवरी में 75 साल के हो जाएंगे और उन्हें एक बार फिर से कर्नाटक के मुख्यमंत्री के मुख्य दावेदार के रूप में देखा जा रहा है। वहीं येदियुरप्पा का कहना बहै कि इसमें कतई भी संदेह नहीं है कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वह मुख्यमंत्री बनेंगे। आपको बता दें कि कर्नाटक दक्षिणी भारत का एकमात्र राज्य है जहां पर बीजेपी की सरकार है। बीजेपी चुनाव से पहले ही 150 सीटों के जीतने की बात कर रही है। येदयुरप्पा के नेतृत्व में पार्टी नें 2008 में जीत दर्ज की थी। वहीं येदयुरप्पा का कहना है कि 224 में से 150 सीटों पर जीत दर्ज करना कोई मुश्किल काम नहीं है।

एसएम कृष्णा के बारे में बात करते हुए येदियुरप्पा ने कहा कि वह बीजेपी से  किसी भी तरह की इच्छा नहीं रखते हैं और न ही वो आगामी चुनावों में लड़ेंगे। वह मोदी सरकार के कामों से बहुत खुश हैं। उन्होंने मुझसे कहा कि पिछले दो सालों से वे कांग्रेस से परेशान हो चुके थे और वे किसी अन्य पार्टी में शामिल होना चाहते थे। आपको बता दें कि एसएम कृष्णा की बेंगलुरु में एक बहुत ही अच्छी छवि बनी हुई है। यहां पर उन्होंने अपने कार्यकाल में आईटी सर्विस के विकास में अपना बहुत महत्वपूर्ण योगदान दिया था।

देखिए वीडियो - कर्नाटक: एक मंत्री और राज्य महिला कांग्रेस प्रमुख के घर छापा, 162 करोड़ की संपत्ति मिली

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 27, 2017 5:09 pm

  1. No Comments.
सबरंग