December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

पूर्व मंत्री की बेटी की शाही शादी: डब्बे में भेजा जा रहा कार्ड, खोलते ही LCD पर डिस्प्ले हो रहा मैसेज

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन उद्योग के दिग्गज गली जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की बिग फैट इंडियन वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। रड्डी की बेटी ब्रह्मणि की शादी नंवबर होनी है।

कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी का निमंत्रण पत्र (Photo Source: Youtube)

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और खनन उद्योग के दिग्गज गली जनार्दन रेड्डी अपनी बेटी की बिग फैट इंडियन वेडिंग को लेकर चर्चा में हैं। रड्डी की बेटी ब्रह्मणि की शादी नंवबर होनी है। इस शादी का निमंत्रण पत्र जो कि एक बॉक्स में पैक होकर पहुंचता है, अपने आप में ही अनूठा। जैसे ही निमंत्रण पत्र का बॉक्स खोलेंगे तो छोटी सी एलसीडी स्क्रीम सामने आएगी, जिस पर लिखकर आएगा ‘ब्रह्मणि वेड्स राजीव रेड्डी’। साथ ही संगीत भी सुनाई देगा।

रेड्डी अपनी पत्नी और बेटे के साथ कहते या फिर होंठ हिलाते हुए- “अतिथि देवो भव:” कह रहे हैं। शादी के कार्ड में फिल्म के सेट की तरह दिखने वाले स्टेज पर वर-वधू का परिचय दिया जाता है। वर और वधू दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखकर निहार रहे होते हैं और सभी लोग गाना गा रहे होते हैं। दुल्हन लहंगा पहने है और स्लो मोशन में चलती दिखती है जबकि दुल्हे के पीछे सफेद रंग के सजीले घोड़े दिखाई दे रहे हैं। शादी के निमंत्रण का एक मिनट का वीडियो पूरी फैमिली के क्लोज-अप, शादी की तारीख और वैन्यू की जानकारी के देते हुए खत्म हो जाता है।

गौरतलब है कि जनार्दन रेड्डी कर्नाटक के ताकतवार लोगों में शुमार किए जाते हैं। अवैध खनन के आरोप में रेड्डी 3 साल की सजा काट चुके हैं। वह पिछले साल ही जमानत पर रिहा हुए हैं। जनार्दन रेड्डी और उनके भाई जी करुणाकर रेड्डी जुलाई 2011 तक बीजेपी की बीएस येदियुरप्पा सरकार में मंत्री रहे थे। फिर कुछ महीने बाद जनार्दन रेड्डी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया।

READ ALSO: मुस्लिमों-सिखों ने मिलकर कराई पंडित जोड़े की शादी, दावत से लेकर मेहमाननवाजी में बंटाए हाथ

शादी के निमंत्रण पत्र और पिछले महीने हुई उनकी बेटी की सगाई को देखते हुए माना जा रहा है कि रेड्डी की बेटी की शादी बेहद शानदार तरीके से होगी। शादी के निमंत्रण पत्र के लिहाज से देखें तो अंदाज़ा लगाना कतई मुश्किल नहीं है कि जनार्दन रेड्डी इस शादी में बेहद बड़ी रकम खर्च करने जा रहे हैं।

Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 1:07 pm

सबरंग