June 29, 2017

ताज़ा खबर
 

वीडियो: लड़कियों के इनरवियर पहन गर्ल्स हॉस्टल में घुसता था शख्स, फिर करता था अंडरगार्मेंट्स की चोरी

हॉस्टल प्रशासन ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज की। जिसमें कहा कि एक अज्ञात शख्स चोरी से रात में हॉस्टल में घुसता है और लड़कियों के इनरवियर चुरा ले जाता है।

Author बेंगलुरू। | March 22, 2017 12:29 pm
गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों के इनरवियर चुराता था शख्स। (ANI Photo)

आईटी सिटी के नाम से मशहूर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां गर्ल्स इनरवियर पहने एक लड़का गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर लड़कियों के कपड़े चुराते हुए कैमरे में कैद हुआ। लड़का हॉस्टल की दीवार फांदकर आता था और सूखने के लिए डाले गए लेडीज कपड़ों को चोरी कर ले जाता था। चोरी का यह अनोखा मामला बेंगलुरु के महारानी आर्ट्स, कॉमर्स एंड मैनेजमेंट कॉलेज के महिला परिसर स्थित लेडीज हॉस्टल का है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का कैंपस की दीवार फांदकर हॉस्टल में घुसता है। वह लोगों की नजरों से बचने के लिए धीरे-धीरे दबे पांव आगे बढ़ता है। इसके बाद वह रस्सी पर सूख रहे इनरवियर को उठाकर रख लेता है। हैरान करने वाली बात यह है कि ये सब कई महीने से चल रहा है लेकिन पुलिस अभी तक न तो इस शख्स की पहचान कर पाई और न ही इसे गिरफ्तार कर सकी है।

पुलिस को संदेह है कि यह शख्स इसी इलाके का रहने वाला है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इस शख्स की तलाश कर रही है। इस घटना का खुलासा उस समय हुआ जब कुछ लड़कियों ने इस शख्स को इनरवियर चोरी करते हुए देखा। उसके बाद उन्होंने अपनी सहयोगियों को यह बताई और इसकी शिकायत हॉस्टल की वॉर्डन से की। हॉस्टल की वॉर्डन ने लड़कियों की शिकायत पर छत पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया। तो उसमें साफ तौर पर चोर कपड़ों की चोरी करते हुए देखा गया।

हॉस्टल प्रशासन ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज की। जिसमें कहा कि एक अज्ञात शख्स चोरी से रात में हॉस्टल में घुसता है और लड़कियों के इनरवियर चुरा ले जाता है। हॉस्टल प्रशासन की ओर से इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा गया है। वहीं, इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर शांता कुमारी ने कहा कि दीवार फांदकर घुसने वाला शख्स “साइको” है। लड़कियों ने उसे दीवार फांदकर हॉस्टल में घुसते हुए देखा था। उस लड़के को देखकर सभी लड़कियां चींख पड़ी था और वह भाग गया था। हमने इसकी शिकायत पुलिस में कर दी है और सबूत के तौर पर उन्हें सीसीटीवी फुटेज भी मुहैया कराया है। उन्होंने बताया कि हॉस्टल में जरुरी जगहों पर कैमरे लगाए गए हैं। एक लड़की ने कहा कि वह शख्स कम से कम एक दर्जन इनरवियर चुरा चुका है।

कैलाश सत्यार्थी के घर में घुसे चोर; नकदी, गहनों के साथ नोबेल पुरस्कार हुआ चोरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on March 22, 2017 11:09 am

  1. No Comments.
सबरंग