ताज़ा खबर
 

कर्नाटक के पूर्व सीएम एच डी कुमारस्वामी ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़

पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक में टिकट बंटवारे को लेकर हंगामा बढ़ता गया जिससे गुस्साए कुमारस्वामी का पार्टी के वर्करों के साथ धक्का-मुक्की करते हुए फुटेज कैमरे में कैद गई।
एच.डी. कुमारस्‍वामी (फाइल फोटो)

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी के अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को गुस्से में थप्पड़ मारने की खबर आ रही है। घटना बीते बुधवार (10 मई) की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जनता दल (सेक्युलर) के अध्यक्ष गुस्से में अपना आपा खो बैठे और उन्होंने एक कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल मामला बुधवार को हुई एक सभा का है। मयसूर के सारा कंवेन्शन हॉल में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक थी। राज्य में अगले साल 2018 में विधानसभा चुनाव होने हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सभा में पार्टी टिकटों के बंटवारे को लेकर हंगामा हो रहा था। पार्टी के हुसनूर सीट से विधायक जी.टी. देवगौड़ा के बेटे, हरीश देवगौड़ा के समर्थक उन्हें आगामी चुनाव में हुसनूर सीट से टिकट देने की मांग कर रहे थे।

बैठक में हंगामा काफी बढ़ता रहा और कुमारस्वामी पार्टी वर्करों से घिर गए। खबरों के मुताबिक यह जानकारी सामने आ रही है कि इस दौरान एक पार्टी वर्कर उनके (कुमारस्वामी) के पास गया और उसने हरीश को टिकट देने की बात कही, जिसका उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद कुमारस्वामी जब आगे बढ़े तो उनको पार्टी के दूसरे कार्यकर्ता ने रोककर, हरीश को टिकट देने की बात दोहराई। दूसरी बार कुमारस्वामी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया।

वहीं एच डी कुमारस्वामी ने थप्पड़ मारने की बात से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी वर्कर को अपने पैर छूने से मना कर रहे थे। वहीं खबरों के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा कि वर्कर ने बाद में उनसे माफी भी मांगी क्योंकि उसकी वजह से कुमारस्वामी को परेशानी झेलनी पड़ी। वहीं टिकट बंटवारे को लेकर उन्होंने कहा- “सभी नेताओं के साथ बैठकर इस पर चर्चा करेंगे। एक सीट के लिए कई उम्मीदवार अपनी दावेदारी कर रहे हैं ऐसे में सही उम्मीदवार को चुनने के लिए सही से विचार-विमर्श किया जाएगा”

वीडियो (Source: Youtube/Tv9 Kannada)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on May 11, 2017 11:49 am

  1. No Comments.
सबरंग