December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

महिला को पीछे से पकड़कर बॉस ने खींची सेल्फी, वॉट्सएप पर भेजा, पति ने सीखाया सबक

कर्नाटक के बंगलुरु में एक महिला अपने बॉस की प्रताड़ना का शिकार हुई। टेक्सटाइल कंपनी में काम करने वाली 25 साल की महिला के मुताबिक उसका सुपरवाइजर (बॉस) उनको परेशान करता था।

सांकेतिक तस्वीर।

कर्नाटक के बंगलुरु में एक महिला अपने बॉस की प्रताड़ना का शिकार हुई। टेक्सटाइल कंपनी में काम करने वाली 25 साल की महिला के मुताबिक उसका सुपरवाइजर (बॉस) उनको परेशान करता था। साथ ही इस बात की शिकायत करने पर महिला को जान से मारने की धमकी दी थी। यहीं नहीं महिला के बॉस ने एक दिन उसे अचानक से पीछे से पकड़ा और सेल्फी खींचा। बाद में उसने वॉट्स एप पर दीपा को फोटो भेज थी। दीपा को भेजी गई यह फोटो उसके पति ने देख ली।

बेंगलुरु मिरर के मुताबिक पति ने फोटो देखने के बाद पत्नी से पूछताछ की। तब उसे पत्नी के नौकरी के दौरान शोषण झेलने के बारे में पता है। महिला ने अपने पति को बताया कि कैसे उसका बॉस (हनुमंथारैया) घर तक उसका पीछा करता है और सेक्सुअल फेवर की मांग करता है। महिला ने जान से मारने की धमकी के चलते इस बात की जानकारी नहीं दी। महिला के पति ने इस बात को गंभीरते से लेते हुए हनुमंथारैया के बारे में जानकारी एकत्र की और घर के पास उसका इंतजार करने लगा।

वीडियो: बिजनौर में स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ के बाद सांप्रदायिक बवाल; मुस्लिम समुदाय के 4 लोगों की मौत

READ ALSO:  ‘व्हाइट हाउस’ में संबंध बनाते हुए कैद हुआ कपल, VIDEO वायरल

दीपा जब ऑफिस से लौटी तो हर बार की तरह उसका बॉस पीछा कर रहा था। वहीं, पकड़ने के लिए घात लाकर बैठे महिला के पति ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया है। पकड़ने के बाद आरोपी बॉस को पुलिस के हवाले कर दिया गया। फिलहाल वह पुलिस हिरासत में हैं। वह महिला को पिछले एक महीने से परेशान कर रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

READ ALSO:  बैग में iPhone रखकर रिकाॅर्ड कर डाले बाथरूम जाने वालों के 38 वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 23, 2016 6:08 pm

सबरंग