January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

बेंगलुरु: हफ्ते भर के भीतर तीसरी शर्मनाक घटना, मनचले ने काटी युवती की जुबान

देश के सबसे आधुनिक शहरों में से एक बेंगलुरु में ऐसी घटनाओं ने उसकी छवि को खासा बट्टा लगाया है।

सीसीटीवी फुटेज का अंश। (Source: Screenshot)

बेंगलुरु की सड़कों से एक और शर्मनाक वीडियो सामने आया है। भारत की सिलिकॉन वैली में सुबह साढ़े 6 बजे के आस-पास काम पर जा रही महिला का एक मनचले ने शोषण किया, जिसकी फुटेज सामने आई है। वाकया बेंगलुरु के केजी हिल्‍स एरिया का है। मनचले ने पीड़‍िता की जुबान भी काट ली। यह वाकया बेंगलुरु में इस साल सामने आया तीसरा ऐसा वाकया है जिसमें किसी महिला से बदसलूकी की गई है। देश के सबसे आधुनिक शहरों में से एक बेंगलुरु में ऐसी घटनाओं ने उसकी छवि को खासा बट्टा लगाया है। पीड़‍िता ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत की है, जिसपर जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि बेंगलुरु में 31 दिसंबर की रात को एमजी रोड इलाके में महिलाओं के संग छेड़छाड़ की गई, उन्‍हें कजबरदस्ती पकड़ा गया और उन पर अश्लील टिप्पणियां की गईं। नववर्ष संध्या पर होने वाले भीड़ के चलते बेंगलुरु पुलिस ने इलाके में 1500 पुलिस के जवान तैनात कर रखे थे लेकिन वो घटना के मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद 4 जनवरी को एक वीडियो सामने आया था। वह वीडियो नए साल की शाम का बताया जा रहा था। वीडियो में दो स्कूटर सवार सुनसान सड़क पर जा रही एक लड़की के संग जबरदस्ती करते दिख रहे थे।

वीडियो में दिख रहा था कि सुनसान सड़क पर जा रही लड़की को एक स्कूटर सवार जबरदस्ती पकड़ लेता है। थोड़ी देर तक लड़की को जबरदस्ती पकड़े रहने के बाद उसे घसीटकर अपने साथी के पास ले जाने लगता है। स्कूटर पर सवार दूसरा हमलावर भी लड़की को पकड़ते हुए देखा गया। वीडियो में देखा गया कि स्कूटर सवार लड़की को जबरदस्ती लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा था। लड़की के विरोध के बाद वो उसे सड़क पर धकेल कर भाग गए थे।

बेंगलुरू: दो लड़कों ने लड़की के साथ की छेड़छाड़, सीसीटीवी फुटेज आई सामने

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on January 6, 2017 8:46 pm

सबरंग